Beawar: वाहन चोरी गैंग का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार,15 बाइकें बरामद
Advertisement

Beawar: वाहन चोरी गैंग का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार,15 बाइकें बरामद

Beawar: अजमेर जिले के ब्यावर में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों के मध्यनजर सिटी थाना पुलिस की ओर से की जा रही जांच के दौरान पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है.

Beawar: वाहन चोरी गैंग का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार,15 बाइकें बरामद

Beawar: अजमेर जिले के ब्यावर में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों के मध्यनजर सिटी थाना पुलिस की ओर से की जा रही जांच के दौरान पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस टीम ने वाहन चोरी गिरोह के तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.  तीनों युवकों की निशानदेही पर चोरी की गई 15 मोटर साइकिले भी बरामद की है. पुलिस को इन आरोपियों से चोरी कए हुए अन्य वाहन भी बरामद होने की उम्मीद है.

मामले को लेकर सहायक पुलिस उपाधीक्षक मनीष चौधरी ने बताया कि गढ़ी थोरियान हाउसिंग बोर्ड गोपाल नगर निवासी राजेन्द्रसिंह सांखला ने 1 दिसबंर को सिटी थाने में उसके घर का बाहर से उसकी रॉयल इनफिल्ड क्लासिक मोटर साइकिल अज्ञात चोर चुरा ले गए. चौधरी ने बताया कि पिछले कुछ समय से मोटरसाईकिल चोरी की घटनायें घटित होने पर जिला पुलिस अधीक्षक अजमेर चूनाराम जाट व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण वैभव शर्मा के निर्देशन में मनीष कुमार चौधरी सहायक पुलिस अधीक्षक वृत्त ब्यावर के सुपरविजन में पूर्व से चालान शुदा अपराधियों की वर्तमान गतिविधियों पर निगरानी रखी जाकर आसूचनाएं संकलित की गई.

साथ ही कई जगह सीसी टी.वी कैमरों की रिकॉर्डिंग चैक की जाकर पूर्व से चालान शुदा अपराधियों व नये सम्ंपर्क में आये व्यक्तियों के बारे में जानकारी प्राप्त की जाकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पुलिस ने दादाबाडी सुरेश कॉलोनी निवासी अजय पुत्र रामप्रसाद रावत, गुवाली वाडिया पुलिस थाना सेंदडा तथा रैणपुरा थाना मसूदा निवासी हको गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की 15 मोटर साइकिलें बरामद की.

पूछताछ के दौरान गिरफ्फतार आरोपियों द्वारा बताया गया कि जहां पर लोगों की आवाजाही ज्यादा रहती है. इस उक्त स्थान यथा सुभाष उधान, हॉस्पीटल एवं मुख्य बाजार में बिना लॉक लगी मोटर साईकिलों को निशाना बनाते है. आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है,  उक्त वाहन चोरो द्वारा पुलिस थाना ब्यावर सदर, अजमेर, भीलवाडा व पाली से भी दुपहिया वाहन चोरी की वारदात कबूल की गई है. पुलिस टीम में सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा, सहायक उपनिरीक्षक बाबूलाल, हैड कांस्टेबल जितेन्द्र, शेरसिंह, गोपीराम, कांस्टेबल मोहित, दिनेश तथा भगवानसिंह आदि शामिल थे.

खबरें और भी हैं...

RPSC Paper Leak : आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ लीक, जीके और शिक्षा मनोविज्ञान पर फंसा पेंच

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो

Trending news