ब्यावर में गोशाला संचालन को जान से मारने की धमकी, SP से लगाई सुरक्षा की गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1634693

ब्यावर में गोशाला संचालन को जान से मारने की धमकी, SP से लगाई सुरक्षा की गुहार

Beawar news:निकटवर्ती ग्राम मेडिया के सालासर बालाजी नगर में रहने वाले पंकज ने शुक्रवार को सहायक पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन देकर उसे जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने तथा सुरक्षा की गुहार लगाई है.

 

ब्यावर में गोशाला संचालन को जान से मारने की धमकी, SP से लगाई सुरक्षा की गुहार

Ajmer, beawar:  निकटवर्ती ग्राम मेडिया के सालासर बालाजी नगर में रहने वाले पंकज ने शुक्रवार को सहायक पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन देकर उसे जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने तथा सुरक्षा की गुहार लगाई है.

सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष चौधरी को दिए गए ज्ञापन में पीड़ित पंकज वर्मा ने बताया कि 25 मार्च को समय शाम को उसके मोबाइल पर जसवीरसिंह नाम के व्यक्ति को फोन आया. इस दौरान जसवीर ने उसे गालिया बकते हुए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी. साथ ही बच्चों को रोड पर भीख मंगवाने की बी धमकी दी. पीड़ित वर्मा ने बताया कि दो-तीन पूर्व पर भी रात में काले कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर जसवीर सिंह व उसके साथी घर पर भी आये थे. 

वर्मा ने बताया कि वह एक एंबुलैंस चालक होने के साथ-साथ एक गौशाला का भी संचालन करता है. जिसके कारण अधिकतर समय शहर से बाहर रहता है और विगत दिनों उसकी पत्नी के देहांत के बाद उसके बच्चें घर पर अकेले ही रहते हैं, जिसके कारण उसे अपने स्वयं के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा का डर भी सताता रहता है. पीड़ित ने बताया कि जिस दिन उसे जान से मारने री धमकी दी गई थी. उसी दिन उसने सिटी थानाधिकारी को एक लिखित शिकायत दी गई थी लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

पीडित वर्मा ने सहायक पुलिस अधीक्षक चौधरी से उक्त प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ सखत कार्यावहीं करते हुए उसे गिरफतार करने तथा उसकी सुरक्षा की गुहार लगाई है. ज्ञापन देने वालों में राकेश पंजाबी, मुकेश धोधावत, पवन कुमार, शिवा अतीतमंड, र्मिन कुमार, राजेन्द्र, राहुल शर्मा, नरेन्द्र, रणजीतसिंह, शक्तिसिंह, कमल, सुनील, रोहित, शिवा तथा किशनसिंह आदि शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें...

पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर

दुस्साहस: अलवर की जाट कॉलोनी में चोरों ने पुलिसकर्मी के मकान से चुराए ढाई लाख

Trending news