दो करोड़ की रिश्वत मांगना ASP दिव्या मित्तल को पड़ा महंगा, चढ़ीं ACB के हत्थे, 5 ठिकानों पर रेड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1531215

दो करोड़ की रिश्वत मांगना ASP दिव्या मित्तल को पड़ा महंगा, चढ़ीं ACB के हत्थे, 5 ठिकानों पर रेड

ASP Divya Mittal Arrested:  2 करोड़ की रिश्वत मांगने के मामले में जयपुर एसीबी की टीम अजमेर एसओजी  की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को हिरासत में लिया गया है. एसओजी अजमेर की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल और एक बर्खास्त कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

 

दो करोड़ की रिश्वत मांगना ASP दिव्या मित्तल को पड़ा महंगा, चढ़ीं ACB के हत्थे, 5 ठिकानों पर रेड

ASP Divya Mittal Arrested: एसओजी एडिशनल एसपी के दफ्तर सहित ए आर जी स्थित निवास के साथ ही पांच ठिकानों पर दबिश दी. इसी के साथ एसबी ने रिश्वत के खिलाफ सर्च अभियान शुरू कर दिया है. अजमेर की बहुचर्चित 11 करोड़ की नशीली दवाओं की तस्करी मामले में एक बार फिर जांच अधिकारी खुद एसीबी के घेरे में है. इससे पहले भी पुलिस उपाधीक्षक सहित 4 थाना अधिकारियों पर प्रशासनिक कार्रवाई की जा चुकी हैं. इस मामले में  सोमवार को जयपुर एसीबी अजमेर पहुंची और एआरजी स्थित एसओजी अजमेर एएसपी दिव्या मित्तल के घर पर दबिश देते हुए दिव्या मित्तल को अरेस्ट कर जयपुर लाई. 

यह भी पढ़ेंः   2 करोड़ की रिश्वत मांगने वाली ASP दिव्या मित्तल हिरासत में, आलीशान बंगले की हैं मालकिन

इसके साथ ही जयपुर एसीबी की टीम ने  एएसपी दिव्या  के ऑफिस और अन्य ठिकानों पर भी दबिश दी है. बता दें कि एएसपी दिव्या पर आरोप है कि  उनके जरिए 11 करोड़ की नशीली दवाओं की तस्करी मामले में आरोपी को बाहर निकालने के बदले में रिश्वत मांगने की थी.

 इस मामले में आरोपी का नाम एसीपी ने उजागर नहीं किया है. वहीं दिव्य मित्तल को हिरासत में लेने वाले एसीबी के एडिशनल एसपी बजरंग सिंह ने बताया कि जयपुर जेसीबी मुख्यालय को शिकायत मिली थी कि अजमेर एडिशनल एसपी के जरिए एनडीपीएस मामले में मुकदमे से बाहर निकालने के बदले में  2 करोड़ की रिश्वत मांगी जा रही है और इसे 25 लाख देकर खत्म करने की बात कही गई है.

 एसीबी ने  मामले को पर सत्यापन करवाया तो अजमेर एसजीओ  कार्यालय के साथ ही दिव्या मित्तल के एआरसी के घर पर दबिश दी. जहां दस्तावेजों की जांच करने के साथ ही कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए गए हैं. इस मामले में जयपुर एसीबी जांच- पड़ताल में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः  गायों के हित में CM अशोक गहलोत ने लिया बड़ा फैसला, हर तरफ हो रही तारीफ

Trending news