Ajmer News: पानी सप्लाई नहीं होने पर लोगों को फूटा गुस्सा, एसडीएम को दिया ज्ञापन
Advertisement

Ajmer News: पानी सप्लाई नहीं होने पर लोगों को फूटा गुस्सा, एसडीएम को दिया ज्ञापन

पूनम विहार कॉलोनी मे पानी सप्लाई नहीं होने पर क्षेत्रवासियों में रोष है. पानी सप्लाई सुचारू करने की मांग को लेकर लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया.

 

Ajmer News: पानी सप्लाई नहीं होने पर लोगों को फूटा गुस्सा, एसडीएम को दिया ज्ञापन

Beawar: शहर के फतेहपुरिया दोयम स्थित पूनम विहार कॉलोनी में विगत लंबे समय से जलदाय विभाग की ओर से पानी सप्लाई को लेकर समस्या बनी हुई है. जिसको लेकर क्षेत्र के निवासियों ने पूर्व में भी एसडीएम को ज्ञापन देकर क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था को सुचारू रूप से शुरू करवाने की मांग की थी. बावजूद इसके प्रशासन की ओर से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिए जाने पर क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. 

इसी कड़ी में पूनम विहार के क्षेत्रवासियों ने भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बैनर तले एसडीएम कार्यालय पहुंचकर अपना रोष प्रकट किया. इस दौरान क्षेत्रवासियों ने एसडीएम मृदुल सिंह को क्षेत्र में पेयजल समस्या से अवगत कराते हुए एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में क्षेत्रवासियों ने बताया कि पूनम विहार कॉलोनी में करीब डेढ़ सौ मकान बने हुए हैं जिनमें डेढ़ सौ परिवार ही निवास कर रहे हैं. ज्ञापन में बताया गया है कि सभी परिवारों ने जलदाय विभाग से जल कनेक्शन ले रखा है परंतु कहीं भी पानी सप्लाई नहीं हुई है. 
 
जिसके फल स्वरूप कॉलोनी वासियों को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है. ज्ञापन में बताया कि इस बाबत पूर्व में भी प्रशासन को ज्ञापन दिया गया था लेकिन उस और आज तक प्रशासन की ओर से कोई ध्यान नहीं किया दिया गया है जिसके चलते क्षेत्र के निवासियों में रोष व्याप्त है. क्षेत्रवासियों ने आगामी दिनों में गर्मियों के मौसम को देखते हुए एसडीएम से क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था को सुचारू करवाने की मांग की है.

ज्ञापन देने वालों में भीम आर्मी के कपिल तंवर, नरेश कुमार, भंवर लाल, प्रहलाद, राजेंद्र सिंह, मुकेश भाई, महबूब, मोहन सिंह, भोजराज, संगीता, मीना देवी, गीता देवी तथा संतोष सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे.

Reporter- Dilip Chauhan

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news