अजमेर: चेन स्नेचिंग की वारदात करने वाली मां बेटी गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश
Advertisement

अजमेर: चेन स्नेचिंग की वारदात करने वाली मां बेटी गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश

अजमेर न्यूज: अजमेर पुलिस ने चेन स्नेचिंग की वारदात करने वाली मां बेटी गिरफ्तार किया है. साथ ही दोनों मां और बेटी को न्यायालय में गया पेश किया गया है. फिलहाल अजमेर पुलिस मामले  की जांच में जुट गई है.

अजमेर:  चेन स्नेचिंग की वारदात करने वाली मां बेटी गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश

अजमेर: अजमेर सहित अलग-अलग जिलों में चेन स्नेचिंग की वारदात करने वाली मां बेटी को सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों महिलाओं से पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया. जिन्हें 2 दिन की रिमांड पर सौंपा गया है. आरोपी मां बेटी से माल बरामदगी के साथ ही अलग-अलग क्षेत्र में हुई चेन स्नेचिंग की वारदात को लेकर पूछताछ की जाएगी.

अजमेर की सिबिल लाइन थाने में तैनात एएसआई सुआ लाल ने बताया कि 29 मई को शास्त्री नगर निवासी शिवनारायण शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी उनकी रिश्तेदार बूंदी से अजमेर उनसे मिलने के लिए पहुंची थी.जिन्हें वापस बस स्टैंड छोड़ा गया. इसी दौरान अज्ञात लोगों ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया.

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने स्पेशल टीम की मदद लेते हुए आरोपियों की जांच पड़ताल शुरू की और अलग-अलग स्थानों के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए. जिसमें सामने आया कि 2 महिलाएं इस चेन स्नेचिंग की वारदात में शामिल हैं. कैमरों की मदद से उनका पीछा किया गया. तो वह उत्तर प्रदेश की रहने वाली निकली. दोनों मां बेटी थी जिनमें मां का नाम सपना और बेटी का नाम प्रीति है.

आरोपियों को किया गया न्यायालय में पेश

इस दोनों से गहनता से पड़ताल की गई तो सामने आया कि दोनों मां बेटी अलग-अलग स्थानों पर पहुंचकर इसी तरह से महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग और अन्य वारदातों में लिप्त रही हैं. दोनों को कोटड़ा स्थित किराए के मकान से गिरफ्तार किया गया और इस मामले में गहनता से पड़ताल की. आरोपी दोनों मां बेटियों को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उन्हें 2 दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा है. आरोपी मां बेटी से लूटी गई चेन बरामद करने के साथ ही अन्य वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जानी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video

Trending news