Ajmer News: जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत बोले- अजमेर को भी मिलेगा नहर का पानी, PM मोदी की अनुशंसा पर 20 सप्ताह में हुई लागू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2105406

Ajmer News: जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत बोले- अजमेर को भी मिलेगा नहर का पानी, PM मोदी की अनुशंसा पर 20 सप्ताह में हुई लागू

Ajmer : जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांव को नहरों से जोड़ने के लिए जो योजना 20 सालों से अटकी हुई थी वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुशंसा पर 20 सप्ताह में लागू हो गई और जिसके तहत अजमेर को भी नहर का पानी मिलेगा.

Ajmer News: जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत बोले- अजमेर को भी मिलेगा नहर का पानी, PM मोदी की अनुशंसा पर 20 सप्ताह में हुई लागू

Ajmer news : अजमेर जिले के अरांई में सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक की शाखा का उद्घाटन व शिलान्यास उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बेरवा की अध्यक्षता तथा मुख्य अतिथि जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत तथा विशिष्ट अतिथि नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लांबा के द्वारा किया गया.

कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि राजस्थान के विकास में राजस्थान के प्रत्येक व्यक्ति को भागीदार बनना होगा तथा प्रधानमंत्री मोदी जी के सपनों को पूरा करने में आपकी भागीदारी जरूरी है तभी राजस्थान का विकास हो पाएगा.

उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि विकसित भारत योजनाओं के तहत प्रत्येक पात्र व्यक्ति को केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को लाभ मिलना चाहिए इसके लिए सभी को प्रयत्नशील होना होगा और आम जनता का सहयोग जरूरी है तथा डबल इंजन की सरकार में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आएगी.

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गांव के किसानों को संभाल मिल रहा है तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की उदारता से किसान सम्मन निधि योजना के तहत अब किसानों को 6000 की जगह 8000 रूपये मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Religious Conversion: 500 लोगों को होटल में बंद कर कराया जा रहा था धर्म परिवर्तन, भरतपुर में 10 से अधिक लोगों को पकड़ा

मंत्री रावत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांव को नहरों से जोड़ने के लिए जो योजना 20 सालों से अटकी हुई थी वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुशंसा पर 20 सप्ताह में लागू हो गई और जिसके तहत अजमेर को भी नहर का पानी मिलेगा जो सपना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का था उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है.

कार्यक्रम में विधायक रामस्वरूप लांबा ने कहा कि किसान और गरीब की चिंता केवल भाजपा सरकार को है और गांव का विकास भी भाजपा की सरकार में ही हुआ है पूर्व में जो जिम्मेदारी पूर्व मंत्री सांवरलाल जाट को मिली थी वही जिम्मेदारी अब अजमेर के सुरेश सिंह रावत को मिल गई है और वह निश्चित रूप से गांव के विकास में भागीदार बनकर किसने की मदद के लिए तत्पर रहेंगे.

इस दौरान सीसीबी चैयरमेन मदन गोपाल चौधरी, जिला कलेक्टर भारती दीक्षित एसपी चुनाराम जाट उपखंड अधिकारी देवी लाल यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

Trending news