अजमेर- मासखमण तपस्वी प्रीति का निकला वरघोड़ा, केसरिया-केसरिया के गूंजे जयकारे
Advertisement

अजमेर- मासखमण तपस्वी प्रीति का निकला वरघोड़ा, केसरिया-केसरिया के गूंजे जयकारे

Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में विगत 30 दिनों से केवल गर्म पानी धोवन के आधार पर मासखमण तप करने वाली तप साधिका प्रीति राहुल ओस्तवाल का नगर में भव्य वरघोड़ा निकाला गया. 

अजमेर- मासखमण तपस्वी प्रीति का निकला वरघोड़ा, केसरिया-केसरिया के गूंजे जयकारे

Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में विगत 30 दिनों से केवल गर्म पानी धोवन के आधार पर मासखमण तप करने वाली तप साधिका प्रीति राहुल ओस्तवाल का नगर में भव्य वरघोड़ा निकाला गया. तपस्विनी प्रीति का वरघोड़ा पाली बाजार स्थित श्री शांतिनाथ जैन मंदिर से रवाना हुआ. तप साधिका ने अपने परिवारजनों के साथ जैन मंदिर में श्री शांतिनाथ भगवान, श्री नाकोड़ा भैरव देव, शासन माता चकेश्वरी देवी के पावन दर्शन किए व भक्ति भावो के साथ श्री एक भव्य बग्गी में विराजित हुई. 

यह भी पढ़े- शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' पर YouTube ने चलाया डंडा, देखने वालों को भी मिल रही वॉर्निंग

समाज सेवी राजुसा ओस्तवाल की पुत्रवधु तपस्विनी प्रीति का भव्य वरघोड़ा पाली बाजार जैन मंदिर से एकता सर्कल,सुनारान चौपड़, महावीर बाजार, तेलियान चौपड़, आचार्य तुलसी मार्ग, नया बास गिरदावर गली स्थित मुथा जी के नोहरे पहुंचा. जहां चातुर्मास हेतु विराजित जैन दिवाकर संघ की वरिष्ठ साध्वीयो के पावन दर्शन कर जैन मांगलिक श्रवण कर आशीर्वाद प्राप्त किया. तपस्विनी का वरघोड़े मार्ग पर जगह जगह विभिन्न संस्थाओं ने स्वागत अभिनंदन किया. वरघोड़े में ब्यावर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों एवम नगर के जैन समाज, सामाजिक एवं राजनीतिक संगठनों के भारी तादाद में लोगों ने शिरकत कर तपस्विनी के तप की अनुमोदना की.’ चौबीसी गीतों में गूंजे तप जप के जयकारे, किया बहुमान’

यह भी पढ़े- Jaipur News : परिवर्तन यात्राओं से BJP आत्म मुग्ध, ऐसे भीड़ जुटाकर कर रहे सत्ता परिवर्तन का दावा

मासखमण तप साधिका प्रीति के सम्मान में विनोद नगर रोड़ स्थित गोविन्दम में तप के सम्मान में चौबीसी गीतों का भव्य आयोजन हुआ. इस मौके पर नगर सहित विभिन्न क्षेत्रों से आए संघ प्रमुखों व महिला मंडल ने प्रीति का माल्यार्पण कर शाल व चुंदड़ी ओढ़ाकर बहुमान किया.चौबीसी गीतों से क्षेत्र गुंजायमान हो गया.केसरिया केसरिया एवं तपस्वी धन्य हो धन्य हो  से तप की अनुमोदना की गई.

Trending news