Kishangarh: राहगीरों को दूध पिलाकर नए वर्ष का स्वागत, दिलाया गया ये संकल्प
Advertisement

Kishangarh: राहगीरों को दूध पिलाकर नए वर्ष का स्वागत, दिलाया गया ये संकल्प

 राहगीरों को दूध पिलाकर नए वर्ष का स्वागत किया गया. साथ ही लोगों को शराब से नहीं, नए साल का स्वागत दूध से करने का संकल्प भी दिलाया गया.

Kishangarh: राहगीरों को दूध पिलाकर नए वर्ष का स्वागत, दिलाया गया ये संकल्प

Kishangarh:  भाजपा किशनगढ़ मंडल ने नए साल का स्वागत अनोखी पहल के साथ किया है. भाजपा नेता सुभाष चौधरी की और से किशनगढ़ के नया शहर स्थित पांच बत्ती चौराया पर राहगीरों को दूध पिलाकर नए वर्ष का स्वागत करने की पहल की है. साथ ही लोगों को शराब से नहीं, नए साल का स्वागत दूध से करने का संकल्प भी दिलाया गया.

भाजपा नेता व सांसद पुत्र सुभाष चौधरी ने कहा कि वर्तमान समय में इंसान का स्वास्थ्य सबसे बड़ी चुनौती बना हुआ है और वर्तमान समय में लोगों की जीवन शैली आए दिन काफी बीमार कर रही है. वातावरण में बढ़ती बीमारियों का कारण यही है कि हमने अपनी देसी जीवन शैली को छोड़ दिया है. इसलिए हमें इस नववर्ष में अपने संस्कारो को याद करते हुए भारतीय तौर तरीकों से नए साल का स्वागत करना चाहिए ताकि हम समाज में एक अच्छा संदेश दे सकें.

भाजपा नेता सुभाष चौधरी ने इस पहल को लेकर आगे कहा कि हमारे समाज में शराब का बढ़ता चलन एक बहुत बड़ी सामाजिक समस्या बन गया है. यह समाज को तो खत्म कर ही रहा है. वहीं नारी के लिए भी एक बड़ी चुनौती बन गया है क्योंकि शराब के वजह से पारिवारिक हिंसा बढ़ रही है.

इस चिंता को साथ में लेते हुए इस बार हमने दूध पिलाने जैसे आयोजन से शराब का नशा खत्म करने की पहल की है जो एक बेहतर समाज बनाने में मददगार साबित होगा. राहगीरों ने सांसद पुत्र व भाजपा नेता सुभाष चौधरी की इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि वास्तव में हमें अपनी स्वदेशी जीवन शैली को ही अपनाना चाहिए.

इस दौरान विमल बड़जात्या,विधानसभा विस्तारक कमल शर्मा, पंकज, पार्षद मनीष टेलर, विक्रम गुर्जर, महामंत्री मनीष सोनी, बबलू धाभाई, अंकित सोनी, अंकित पारीक, विकास जैन, मोहित धाभाई, ललित मालाकार, उत्तम सिंह, विक्रम सिंह, अरुण सिंह, ओम प्रकाश, नरेंद्र, अर्पित काबरा, अक्षय सोनी, पंकज, अनुज मनोहर व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter- Ashok singh Bhati

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Trending news