सरकार के भ्रष्ट अधिकारी माफियाओं से मिलकर हर भर्ती में पेपर का करते हैं सौदा- पूनिया
Advertisement

सरकार के भ्रष्ट अधिकारी माफियाओं से मिलकर हर भर्ती में पेपर का करते हैं सौदा- पूनिया

Kishangarh, Ajmer News: आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया किशनगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने आरके कम्युनिटी में आयोजित भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा स्तर पर निकाली जा रही जन आक्रोश रैली के समापन समारोह में शिरकत की है. 

सरकार के भ्रष्ट अधिकारी माफियाओं से मिलकर हर भर्ती में पेपर का करते हैं सौदा- पूनिया

Kishangarh, Ajmer News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया गुरुवार को किशनगढ़ पहुंचे. आरके कम्युनिटी में आयोजित भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा स्तर पर निकाली जा रही जन आक्रोश रैली के समापन समारोह में शिरकत की है. किशनगढ़ के आर के कमनियुटी सेंटर में पहुंचने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पुनिया को वाहन रैली के साथ कार्यक्रम स्थल तक लाया गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में इस कदर जोश था कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को कंधे पर बिठाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया.

महासभा में अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, विकास चौधरी, सुभाष चौधरी सहित जिले के भाजपा नेता मौजूद रहे. जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ पूनिया ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि सरकार से आम जनता परेशान है. राज्य की कांग्रेस सरकार किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी वर्ग की विरोधी सरकार रही है. 

कर्मचारियों की भर्ती के नाम पर सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है और नकल का कारोबार इतिहास में पहली बार इस कदर हुआ, जिससे मेहनत करने वाले युवा वंचित रह गए और कई लोग तो फर्जी तरीके से नौकरी भी लगे हैं, ऐसे में सरकार नकल माफियाओं पर नकल कसने में पूरी तरह से नाकामयाब साबित हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के युवाओं के साथ सरकार के भ्रष्ट अधिकारी माफियाओं के साथ मिलकर हर भर्ती में पेपर का सौदा करते हैं और मेहनतकश युवाओं के भविष्य के साथ हर बार खिलवाड़ किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - 'सॉरी पापा, मेरे लिए सब खत्म', लिख कर राजस्थान में पेपर लीक के बाद युवक ने खाया जहर

सरकार ने इन माफियाओं को पूरी तरह से खुली छूट दे रखी है. भले ही सरकार नकल माफियाओं पर नकेल कसने के लिए कानून लाकर बड़े-बड़े दावे करती हो, लेकिन सरकार यह पूरी तरह से फेल है. भाजपा इस जनआक्रोश सभा को आगामी विधानसभा चुनाव के नजरिए से अहम माना जा रहा है. किशनगढ़ में सफल सभा से भाजपा कार्यकर्ताओं में नया जोश उत्साह देखने को मिला है.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया

Trending news