राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर मंत्री कैलाश चौधरी का बयान,बोले- पुराने यूपी के हालात अब राजस्थान में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1650924

राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर मंत्री कैलाश चौधरी का बयान,बोले- पुराने यूपी के हालात अब राजस्थान में

अजमेर न्यूज: राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर मंत्री कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पुराने यूपी के हालात अब राजस्थान में बनने लगे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था बदहाल है.

राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर मंत्री कैलाश चौधरी का बयान,बोले- पुराने यूपी के हालात अब राजस्थान में

Ajmer: भारत सरकार के कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी रोजगार मेले में शिरकत करने के लिए अजमेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकसित राष्ट्र की ओर बढ़ रहा है. हर वर्ग में योजनाओं का सीधा लाभ दिया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को 2047 तक विकसित राज्य बनाने के लिए अभियान में जुटे हैं.

सैकड़ों योजनाएं ऐसी बनाई गई जिनसे देश आत्मनिर्भर की ओर अग्रसर हुआ है. आज भारत खुद एक फोटो बन गया है जिसमें कृषि डिफेंस और अलग-अलग विभागों में नए मुकाम भी हासिल किए गए हैं.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी डेढ़ सौ सीटों के साथ सत्ता में आएगी. पार्टी निरंतर चुनावी मूड में ही रहती है और अगर आज भी चुनाव हुए तो कांग्रेस की हालत खराब होगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था बदहाल है और महिलाओं पर और दलितों पर अत्याचार की घटनाएं भी बढ़ रही है.

पुराने यूपी के हालात अब राजस्थान में बनने लगे हैं जिसे लेकर कोई ठोस कदम सरकार की ओर से नहीं उठाए जा रहे. उन्होंने बताया कि सरकार के मुखिया अपनी सत्ता बचाने में लगे हैं. उनके ही पार्टी के पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता अनशन कर उन्हें चेतावनी दे रहे हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस अभी हास्य पर चल रही है. कभी देश में काबिज रहने वाली कांग्रेस अपने भ्रष्टाचार और निष्क्रिय रवैये के कारण अपना वजूद खो चुकी है. आने वाले समय में राजस्थान और अन्य राज्यों से भी उस का सूपड़ा साफ होता नजर आ रहा है. 

राजस्थान की जनता प्रदेश के कुशासन और खराब कु प्रबंधन और कांग्रेस के आपसी झगड़े के चलते परेशान है और जनता ने मानस बना लिया है कि वह अब आने वाले समय में किसको चुनेगी. जिस तरह से केंद्र में बीजेपी लगातार सरकार में आ रही है उसी प्रकार भारतीय जनता पार्टी आगामी चुनाव में अपनी जीत हासिल कर निरंतर सत्ता में ही सेवा कार्य करते हुए जुटी रहेगी.

यह भी पढ़ें

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

आज बना खास शिव योग, चार राशियों के खोल रहा किस्मत के ताल

Trending news