Ajmer News: नसीराबाद का राजकीय सामान्य चिकित्सालय रैंकिंग में नंबर वन, 99 प्रतिशत रिजल्ट
Advertisement

Ajmer News: नसीराबाद का राजकीय सामान्य चिकित्सालय रैंकिंग में नंबर वन, 99 प्रतिशत रिजल्ट

Rajasthan News: अजमेर जिले का नसीराबाद राजकीय सामान्य चिकित्सालय जेएसवाई और आरएसवाई योजना के तहत सबसे अच्छा काम करने के मामले में पूरे जिले में अव्वल स्थान पर रहा. इस अवसर पर अस्पताल प्रभारी ने संबंधित कर्मियों की हौसला अफजाई की.

Ajmer News: नसीराबाद का राजकीय सामान्य चिकित्सालय रैंकिंग में नंबर वन, 99 प्रतिशत रिजल्ट

Ajmer News: नसीराबाद का राजकीय सामान्य चिकित्सालय राज्य सरकार की जेएसवाई और आरएसवाई योजना में अव्वल स्थान हासिल करके जिले में गौरवान्वित हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल ने दोनों ही योजनाओं के तहत करीब 99 प्रतिशत भुगतान किया है. इस अवसर पर राजकीय सामान्य चिकित्सालय के प्रभारी डॉ. विनय कपूर ने संबंधित कर्मियों के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें इस उपलब्धि से अवगत कराया. साथ ही आगे भी इसी तरह से काम करने को कहा. 

जेएसवाई और आरएसवाई योजना के तहत बेहतरीन कार्य
प्रभारी डॉक्टर विनय कपूर ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही जेएसवाई और आरएसवाई योजना के तहत बेहतर काम करते हुए राजकीय सामान्य चिकित्सालय ने पूरे जिले में प्रथम स्थान हासिल किया है जो काफी सराहनीय बात है. उन्होंने बताया कि राजकीय सामान्य चिकित्सालय ने सरकार की जेएसवाई जननी सुरक्षा योजना में 99.28 प्रतिशत और आरएसवाई शिशु सुरक्षा योजना में 99 प्रतिशत कार्य पूरा किया है. 

अस्पताल प्रभारी ने संबंधित कर्मियों के कार्यों की सराहना 
राजकीय सामान्य चिकित्सालय के प्रभारी डॉक्टर विनय कपूर ने बताया कि इस कार्य को सफल बनाने में अधीनस्थ कार्मिक मनीष खींची, विजयलक्ष्मी, रामछड़ी मीणा, रेखा और डेजी का प्रमुख योगदान रहा, जिसके बाद के डॉक्टर विनय कपूर ने संबंधित कार्मिकों को अपने कक्ष में बुलाकर उनकी हौसला अफजाई करते हुए कार्य की सराहना की. साथ ही उन्होंने कर्मियों से कहा कि भविष्य में भी इसी प्रकार कार्य को पूरी दक्षता के साथ समय पर संपन्न करें, जिससे संबंधित व्यक्ति को बार-बार चक्कर नहीं लगाना पड़े और उन्हें समय पर राहत एवं लाभ मिल सके. 

रिपोर्टर- अभिजीत दवे

ये भी पढ़ें- चार साल पहले जिसके लिए छोड़ा था घर-बार, उसी प्रेमी की हत्या कर पहुंची जेल

Trending news