अजमेर: ब्यावर रोडवेज पूछताछ केंद्र पर युवक और रोडवेज कर्मचारी के बीच मारपीट, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1676136

अजमेर: ब्यावर रोडवेज पूछताछ केंद्र पर युवक और रोडवेज कर्मचारी के बीच मारपीट, जानिए पूरा मामला

अजमेर न्यूज: ब्यावर में रोडवेज पूछताछ केंद्र पर युवक और रोडवेज कर्मचारी के बीच मारपीट की गई. इस दौरान रोडवेज कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया.पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

 

अजमेर: ब्यावर रोडवेज पूछताछ केंद्र पर युवक और रोडवेज कर्मचारी के बीच मारपीट, जानिए पूरा मामला

Beawar, Ajmer: ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पर स्थित पूछताछ केंद्र पर एक युवक और पूछताछ केंद्र पर उपस्थित कर्मचारी के बीच पाली जाने की बस की जानकारी को लेकर विवाद हो गया.

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि युवक और पूछताछ केंद्र कर्मचारी ने एक दूसरे के साथ मारपीट कर डाली. मारपीट की घटना में रोडवेज कर्मचारी चोटिल हो गया. इस दौरान मौके पर उपस्थित अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव किया. साथ ही सिटी थाना पुलिस को भी घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के कुछ ही देर में सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की छानबीन करते हुए मारपीट के मामले में दोनों को सिटी थाने ले गई.

जानकारी के अनुसार उदयपुर रोड चुंगी नाका के समीप रहने वाला दिनेश नागर पुत्र नौरत नागर सोमवार को पाली जाने के लिए ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पहुंचा. जहां पर उसने रोडवेज बस स्टैंड पर स्थित पूछताछ केंद्र पर मौजूद कर्मचारी जगदीश कुमार से पाली जाने की बस के बारे में जानकारी चाही.इस दौरान जगदीश कुमार ने दिनेश को बताया कि एक बस तो तुरंत पाली जाने के लिए तैयार खड़ी है.

आप उसमें बैठकर पाली की ओर यात्रा कर सकते हैं. जिस पर दिनेश ने फिर जगदीश कुमार से इसके बाद पाली की ओर जाने की बस मे जानकारी चाही तो वह भी जगदीश ने उपलब्ध करा दी. जिसके बाद दिनेश के यह पूछने पर की यह बस पाली कितने समय में पहुंचाएगी तो पूछताछ केंद्र पर मौजूद कर्मचारी जगदीश इस बात से भड़क गया जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई.

जिसके बाद तैश में आकर दिनेश ने जगदीश कुमार के साथ मारपीट कर डाली. इस दौरान मौके पर मौजूद अन्य रोडवेज कर्मचारियों ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन दोनों ही पक्ष उलझे रहे. जिसके बाद सिटी थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

सूचना मिलने के कुछ ही देर में सिटी थाने के एएसआई किशन सिंह मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा घटना की पड़ताल करने के बाद दिनेश तथा जगदीश को थाने ले गई. जहां पर दोनों ने एक दूसरे पर अभद्रता करने का आरोप लगाया. साथ परस्पर एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. अब पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Reporter- Dilip Chauhan

ये भी पढ़ें- Sikar: श्रीमाधोपुर में सैनी समाज आरक्षण को लेकर आक्रोशित,एसडीएम कार्यालय में की नारेबाजी

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूं दौरे पर DGP उमेश मिश्रा ने थपथपाई ASP मृदुल कछावा की पीठ,वज्र प्रहार अभियान पर दी शाबाशी

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- डीजी( महानिशेक) सौरभ श्रीवास्तव हुए रिटायर, एडीजी दिनेश एमएन ने शेयर किया भावनात्मक पोस्ट

Trending news