Ajmer: प्रसूता की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, चिकित्सक पर लगाया लापरवाहीं का आरोप
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983446

Ajmer: प्रसूता की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, चिकित्सक पर लगाया लापरवाहीं का आरोप

Ajmer news: राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की एमसीएच विंग में मंगलवार को प्रसव के बाद अजमेर रैफर एक प्रसूता की मौत की मामला सामने आया है. प्रसूता की मौत पर परिजन लाश को लेकर एमसीएच विंग पहुंचे तथा स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. विद्या सक्सैना तथा सुरेन्द्र बिस्सु पर लापरवाहीं का आरोप.

Ajmer: प्रसूता की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, चिकित्सक पर लगाया लापरवाहीं का आरोप

Ajmer news: राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की एमसीएच विंग में मंगलवार को प्रसव के बाद अजमेर रैफर एक प्रसूता की मौत की मामला सामने आया है. प्रसूता की मौत पर परिजन लाश को लेकर एमसीएच विंग पहुंचे तथा स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. विद्या सक्सैना तथा सुरेन्द्र बिस्सु पर लापरवाहीं का आरोप लगाते हुए दोनो चिकित्सकों को बर्खास्त करने की मांग की.

प्रसूता की लाश रखकर किया हंगामा 

 एमसीएच विंग के प्रवेश द्वार पर प्रसूता की लाश को रखकर हंगामा किया. एमसीएच विंग में परिजनों की और से किए जा रहे हंगामे की जानकारी मिलते ही सिटी थाना प्रभारी हनुमानसिंह मय जाब्ते के एमसीएच विंग पहुंचे तथा मामले की जानकारी लेते हुए परिजनों को समझाने का प्रयास शुरू किया. इस दौरान परिजन एमसीएच विंग प्रभारी डा. विद्या सक्सैना तथा सुरेन्द्र बिस्सु की लापरवाहीं से प्रसूता की मौत का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ेंं: राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को खून के आंसू रुलाए, 3 दिसंबर को भुगतना पड़ेगा खामियाजा -सीपी जोशी

बडी संखया में ग्रामीण अस्पताल पहुंचे
 परिजन पुलिस तथा अस्पताल प्रशासन से दोनों चिकित्सकों के खिलाफ कार्यवाहीं करने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाने पर अडे रहे. इस दौरान एमसीएच विंग में मृतका के गांव से भी बडी संखया में ग्रामीण अस्पताल पहुंचे. उधर घटना की जानकारी मिलते ही नायब तहसीलदार सुरेश गर्ग भी एमसीएच विंग पहुंचे तथा परिजनों से घटना की जानकारी लेते हुए समझाइस शुरू की.

परिजनों ने  लिखित शिकायत दी
 इस दौरान परिजनों ने अस्पताल के डिप्टी कंट्रोलर डा. एमके अग्रवाल को दोनों चिकित्सकों पर लापरवाहीं का आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ कठोर कार्यवाहीं करने की मांग को लेकर एक लिखित शिकायत दी.

पुलिस नायब तहसीलदार सुरेश गर्ग ने कहा की  परिजनों के  लिखित शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है, और जल्द ही आरोपीयों के खिलाफ कार्रवाई करेगी. 

इसे भी पढ़ें:बारिश के बाद मौसम में तगड़ा बदलाव, इन जगहों पर बढ़ी ठंड, जानें आज का हाल

Trending news