Ajmer News: स्कूल में बालिकाओं से साफ-सफाई कराने पर जताया रोष,डीएम तक पहुंचा मामला
Advertisement

Ajmer News: स्कूल में बालिकाओं से साफ-सफाई कराने पर जताया रोष,डीएम तक पहुंचा मामला

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर में सरकारी स्कूल पर साफ-सफाई कराए जानें का मामला अजमेर डीएम तक के पास पहुंच चुका है. बालिकाओं से सफाई कराने को लेकर अभिभावकों में गुस्सा है. ये क्या सही है या गलत?

Ajmer News: स्कूल में बालिकाओं से साफ-सफाई कराने पर जताया रोष,डीएम तक पहुंचा मामला

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के छावनी बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में 11 वीं कक्षा की बालिकाओं से होम सांइस प्रेक्टिकल के नाम पर विद्यालय में साफ सफाई कराने का मामला सामने आया है.मामले को लेकर नारी जन जाग्रति संस्थान ब्यावर के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ रोष प्रकट किया है.

विद्यालय में बालिकाओं से साफ सफाई कराने की जानकारी के बाद सोमवार को नारी जन जाग्रति संस्थान के पदाधिकारी एवं सदस्य संस्था अध्यक्ष ममता गुप्ता के सानिध्य में छावनी बालिका विद्यालय प्रबंधन तथा जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर प्रकरण में उचित जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

 11 वीं कक्षा की बालिकाओं से कराई गई सफाई

संस्थान की ओर से दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि संस्था को जरिए शोसल मिडिया व अन्य साधानों के माध्यम से ज्ञात हुआ कि छावनी बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में होम सांइस प्रेक्टिकल के नाम पर 11 वीं कक्षा की बालिकाओं से साफ सफाई का कार्य कराया जा रहा है.जिसको लेकर संस्था के पदाधिकारियों ने विद्यालय में बालिाकाओं से साफ सफाई कराने का कडे शब्दों में निंदा करते हुए विद्यालय प्रबंधन तथा जिला कलेक्टर से प्रकरण में जांच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है.

प्रकरण को लेकर बालिका के परिजनों ने भी विद्यालय में बालिका से साफ सफाई कराने के मामले में एक लिखित शिकायत विद्यालय प्रबंधन तथा जिला कलेक्टर को दी है.

ज्ञापन देने के दौरान नारी जन जागृति संस्थान  अध्यक्ष ममता गुप्ता, जिलाध्यक्ष सावित्री देवड़ा, आशा मूंदडा, अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद विभाग अध्यक्ष डॉ विवेक शर्मा, नगर मंत्री एडवोकेट कपिल, एडवोकेट रामेंद्र शर्मा, एडवोकेट अजय फुलवारी, मंत्री सत्यनारायण, राष्ट्रीय व्यापार परिषद नगर अध्यक्ष राजेंद्र सोनी, महेंद्र सोनी, मुकेश सोनी, इंद्रा सोनी, प्रियंका जैन, केमिस्ट एसोसिएशन अध्यक्ष सुनील जैन, अजय शर्मा, रवि सिसोदिया, कार्तिक सोनी सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे.

Reporter-Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Murder: रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने ली हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट

 

 

Trending news