Ajmer: आपसी झगड़े के चलते साधुओं ने की थी साधु की हत्या, चाकू से गोदकर उतारा था मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1585757

Ajmer: आपसी झगड़े के चलते साधुओं ने की थी साधु की हत्या, चाकू से गोदकर उतारा था मौत के घाट

Ajmer Crime news: अजमेर रेलवे स्टेशन पर गुरूवार को रामेश्वरम अजमेर ट्रेन कि पार्सल बोगी में साधु की हत्या की गुत्थी पुलिस ने झुलझा ली है. साधु की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. 

Ajmer: आपसी झगड़े के चलते साधुओं ने की थी साधु की हत्या, चाकू से गोदकर उतारा था मौत के घाट

Ajmer Crime news: अजमेर रेलवे स्टेशन पर गुरूवार को रामेश्वरम अजमेर ट्रेन कि पार्सल बोगी में साधु की हत्या मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों हत्यारों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि वह भीलवाड़ा से साथ में ही बैठे और ट्रेन की बोगी में आपसी कहासुनी के बाद साधु की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.फिलहाल  पुलिस इस मामले को लेकर आगे की जांच पड़ताल में जुटी है. 

 गैरतलब है कि गुरुवार  को रामेश्वरम -अजमेर ट्रेन रात  में अजमेर पहुंचने पर पार्सल कोच में खून देखकर सनसनी मच गई.   ट्रेन के पार्सल कोच में सामान रखने के जाते समय जैसे ही रेलवे कर्मचारी अंदर दाखिल हुए तो उन्हें बोगी के अंदर खून से लथपथ लाश मिली. इसकी सूचना उन्होंने तुरंत रेलवे प्रशासन की ओर से जीआरपी थाना पुलिस को दी. पुलिस को सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कर उसे जेएलएन अस्पताल में रखवाया. 

पुलिस की शुरूआती जांच के आधार पर शव की पहचान हरियाणा हिसार के रहने वाले राम दिया योगी के रूप में  हुई . जिसके बाद पुलिस  ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए तुरंत टीमों को  गठित कर रवाना किया. पुलिस टीम की छानबीन के बाद  सामने आया कि 3 साधु भीलवाड़ा से भोजन प्रसादी में शामिल होकर अजमेर की ओर आ रहे थे.

इसी दौरान शराब के नशे में मृतक राम दिया योगी और संजय योगी के साथ ही घनश्याम के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई की संजय और घनश्याम ने राम दिया योगी को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया . इस संबंध में पुलिस जांच में जुटी है पुलिस यह भी जांच कर रही हेकि आपसी कहासुनी में हुई या इसके पीछे और कोई कहानी है फिलहाल जीआरपी थाना पुलिस ने शुक्रवार रात दोनों आरोपियों को किशनगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है जिन से गहनता से पूछताछ कर न्यायालय में पेश किया जाएगा जहां से पीछे रिमांड लेकर अग्रिम कार्रवाई की जानी है..

Trending news