Ajmer: DGP ने गैंगवार और कानून व्यवस्था को लेकर वीडिओ कॉन्फ्रेंस से दिए निर्देश
Advertisement

Ajmer: DGP ने गैंगवार और कानून व्यवस्था को लेकर वीडिओ कॉन्फ्रेंस से दिए निर्देश

Ajmer News: डीजीपी उमेश मिश्रा ने कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार को वीडिओ कॉन्फ्रेंस के जरिये बैठक ली. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्रों में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए. 

 

Ajmer: DGP ने गैंगवार और कानून व्यवस्था को लेकर वीडिओ कॉन्फ्रेंस से दिए निर्देश

Ajmer: पुलिस मुख्यालय के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कानून व्यवस्था को लेकर आज वीडिओ कॉन्फ्रेंस के जरिये बैठक ली और अलग-अलग क्षेत्रों में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए. प्रदेश में लगातार हो रही गैंगवार ओर आपराधिक घटनाओं के साथ ही जेल से आपराधिक घटनाओं को लेकर हो रहे संचालन और माफिया गिरोह को लेकर डीजीपी उमेश मिश्रा ने आज तमाम जिला मुख्यालय पर वीडियो कांफ्रेंस के जरिए अधिकारियों से चर्चा की. और उनसे फीडबैक लेने के साथ ही इन घटनाओं को लेकर चर्चा भी की.

साथ ही इन्हें किस तरह से रोका जा सके इसके निर्देश भी दिए गए. अजमेर कलेक्ट्रेट वीडियो कांफ्रेंस के जरिये रेंज आईजी रुपिंदर सिंह एसपी पुनाराम जीआरपी एसपी पूजा अवाना एडिशनल एसपी के साथ ही अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे. जिन्हें कई दिशा निर्देश दिए गए साथ ही जिले की कानून व्यवस्था को लेकर फीडबैक भी लिया गया.

रेंजर और उपेंद्र सिंह ने बताया कि विगत दिनों जहां-जहां कानून व्यवस्था की हालत बिगड़े हैं उनसे समीक्षा करते हुए प्रभावी कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए. साथ ही इन सभी वारदातों को लेकर किस तरह से टोंक कार्रवाई की जानी है. इसे लेकर भी समीक्षा की गई आईजी रूपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा अलग-अलग जेलों से संचालित गिरोह पर नजर रखने के साथ ही प्रभावी कार्रवाई करते हुए उन्हें खत्म करने के निर्देश दिए गए हैं. 

इसके अलावा अपराधिक गतिविधियों में लिप्त माफिया और अन्य आरोपियों पर भी ठोस कार्रवाई करते हुए. गौरतलब है कि प्रदेश में लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही है गैंगवार की घटनाओं के साथ ही माफिया भी लगातार सक्रिय हैं. इसके अलावा अलग-अलग जेलों से भी आपराधिक घटनाओं की खबरें सामने आई है जेल से हो रहे संचालन की रोकथाम के साथ ही इन पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए गए हैं.

Trending news