अजमेर में कांग्रेस ने अडानी ग्रुप के खिलाफ एलआईसी और एसबीआई के बाहर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560482

अजमेर में कांग्रेस ने अडानी ग्रुप के खिलाफ एलआईसी और एसबीआई के बाहर किया प्रदर्शन

Ajmer News: राष्ट्रीय कांग्रेस के आह्वान पर केंद्र सरकार की अडानी मित्र नीति के खिलाफ एलआईसी (LIC) और एसबीआई (SBI Bank) के बाहर बिरोध जताया गया. इस दौरान अजमेर देहात कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट के सामने एसबीआई के पास धरना. 

 

अजमेर में कांग्रेस ने अडानी ग्रुप के खिलाफ एलआईसी और एसबीआई के बाहर किया प्रदर्शन

Ajmer: राष्ट्रीय कांग्रेस के आह्वान पर केंद्र सरकार की अडानी मित्र नीति के खिलाफ एलआईसी और एसबीआई बैंक के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना दिया जा रहा है . अजमेर देहात कांग्रेस की ओर से कलेक्ट्रेट के सामने स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा पर अजमेर डेयरी अध्यक्ष और कांग्रेस नेता रामचंद्र चौधरी की अगुवाई में विशाल धरना दिया गया. तो वहीं शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से गांधी भवन पर धरना देकर एलआईसी तक मार्च निकालते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया गया इस दौरान पूर्व चिकित्सा मंत्री और केकड़ी से विधायक रघु शर्मा आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौर और कांग्रेस के नेता और पदाधिकारी भी शामिल हुए. 

मीडिया से बातचीत करते हुए रघु शर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार की इन नीतियों के खिलाफ लगातार राहुल गांधी आम जनता को आधा कर रहे थे पर अब एक रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें सभी घोटाले चर्चाएं गए हैं केंद्र सरकार ने रानी को एलआईसी के साथ ही रेलवे और संवैधानिक संस्थाओं के अधिकार देते हुए उन्हें सौंप दिए हैं. जिसके कारण लगातार हालात खराब हो रहे हैं और जनता के पैसे के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. जिसके कारण सभी में रोष व्याप्त है और इसी रोज को प्रकट करते हुए आज कांग्रेस की ओर से जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार को चेतावनी का प्रयास किया गया है.

जिससे कि वह इन सभी घोटालों की जानकारी दे सके विधायक रघु शर्मा ने बताया कि इस विषय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए. देश की जनता 33000 करोड रुपए को लेकर सवाल पूछ रही है साथ ही कुछ मित्रों के ऋण के रूप में मांस किए गए 72000 करोड रुपए कभी अब तक कोई हिसाब नहीं है. ऐसे ही कई घोटाले केंद्र सरकार की ओर से किए गए हैं. जिसके कारण देश की स्थिति खराब होने के कगार पर है इन 9 सालों के भीतर देश आर्थिक रूप से कमजोर हो रहा है. ऐसे में इसे लेकर आम जनता को जागरूक करने के साथ ही उन्हें सरकार की खराब और जनविरोधी नीतियों की जानकारी दी जा रही है, जिससे कि वह सरकार के इस चेहरे को देख सकें और अपने आप को इस सरकार से बचा सके. 

आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौर ने कहा कि अडानी के इस घोटाले को लेकर जांच की जानी चाहिए और इसे लेकर तमाम जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसे लेकर देश के प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए जनता उनसे इस घोटाले को लेकर सवाल पूछ रही है. वहीं उन्होंने कहा कि देश में 2 उद्योगपति ही सरकार चला रहे हैं. यह जानकारी राहुल गांधी लंबे समय से दे रहे हैं लेकिन सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही थी और अब जनता के सामने सब मस्त हो गया है राजस्थान में हुए निवेश को लेकर उन्होंने कहा कि नियमों में रहते हुए अगर निवेश किया जाता है तो उसमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन जनता को अंधेरे में रख निवेश की आड़ में अगर घोटाले होंगे तो यह बर्दाश्त नहीं होगा.

Trending news