अजमेर: चाकू लेकर गर्लफ्रेंड को समझाने गया बॉयफ्रेंड, बोला- समझ जा वरना
Advertisement

अजमेर: चाकू लेकर गर्लफ्रेंड को समझाने गया बॉयफ्रेंड, बोला- समझ जा वरना

अजमेर की रामगंज थाना पुलिस ने अपनी प्रेमिका को समझाने के लिए चाकू लेकर पहुंचे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

अजमेर: चाकू लेकर गर्लफ्रेंड को समझाने गया बॉयफ्रेंड, बोला- समझ जा वरना

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की रामगंज थाना पुलिस ने अपनी प्रेमिका को समझाने के लिए चाकू लेकर पहुंचे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस संबंध में आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. 

मामले की जानकारी देते हुए रामगंज थाने के एएसआई मनीराम ने बताया कि रात गश्त के दौरान कंजर बस्ती से शिकायत मिली कि कोई व्यक्ति एक लड़की को चाकू की नोक पर धमका रहा है. 

पुलिस इस मामले की सूचना पर पहुंची, जहां जॉन्स गंज निवासी मनीष नाम का व्यक्ति पुलिस को देख भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके पास एक धारदार चाकू भी जब्त किया गया है. 

आरोपी मनीष शराब के नशे में धुत था, उसने बताया कि वह अपनी प्रेमिका को समझाने के लिए आया था, लेकिन वह उसकी बात नहीं मान रही थी, जिसके चलते चाकू के डर से उसे समझाने का प्रयास किया जा रहा था.  

फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. आरोपी के पास से मिले चाकू को जब्त कर लिया गया है. आरोपी मनीष का मेडिकल मुआयना कराकर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. पकड़े गए आरोपी मनीष के खिलाफ पहले कोई मुकदमा दर्ज नहीं है, लेकिन पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है. 

Reporter- Ashok Bhati 

Trending news