Ajmer: भारतीय जनता पार्टी जिला देहात विधि प्रकोष्ठ की बैठक संपन्न
Advertisement

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी जिला देहात विधि प्रकोष्ठ की बैठक संपन्न

ब्यावर न्यूज: भारतीय जनता पार्टी जिला देहात विधि प्रकोष्ठ की बैठक संपन्न हो गई है. बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर देने की बात कही गई.

 

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी जिला देहात विधि प्रकोष्ठ की बैठक संपन्न

Beawar, Ajmer: शहर के अजमेर रोड स्थित परशुराम भवन में भारतीय जनता पार्टी जिला देहात विधि प्रकोष्ठ की एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में विधि प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष प्रवीण खंडेलवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. बैठक में विधि प्रकोष्ठ के जिला देहात अध्यक्ष यज्ञेश शर्मा, भाजपा जिला देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतडा, जिला विधि प्रकोष्ठ प्रभारी निधि खंडेलवाल, ब्यावर बार अध्यक्ष टीकम सिंह चौहान तथा सौरभ सारस्वत ने बतौर अतिथियों के रूप में शिकरत की. 

बैठक का शुभारंभ मां भारती, श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया. इस दौरान उपस्थित मंचासीन अतिथियों का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि अधिवक्ता अपनी ताकत के पहचाने. इस दौरान वक्ताओं ने विधि प्रकोष्ठ की पार्टी में भूमिका को लेकर विस्तार से जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि आगामी समय चुनावी समय है जिसमें विधि प्रकोष्ठ की भूमिका को हमें निभाना है. इस दौरान उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए हमें संगठन का विस्तार करना होगा. जिससे की संगठन मजबूत होगा और हम अधिक से अधिक लोगों के बीच में जाकर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का आमजन तक पहुंचाकर उन्हे उनका लाभ पहुंचा सके तब ही आगामी समय में होने वाले विधानसभा तथा लोकसभा चुनाव में विजय हासिल कर सकेंगे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनावी समय को देखते हुए सभी सदस्यों को अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय होकर कार्य करने की आवश्यकता है. इस दौरान वक्ताओं ने राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामी को लेकर जमकर प्रहार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. 

इसी बात का फायदा उठाते हुए हमें सक्रिय होकर आमजन तक पहुंचकर राज्य की गहलोत सरकार की नाकामियों को बता कर विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल कर सकते है. वक्ताओं ने कहा कि इस हेतु हमें संगठन को मजबूत करना होगा और सक्रिय होकर पार्टी के लिए तन मन धन से कार्य करना होगा.

बैठक के दौरान लक्ष्मणसिंह पंवार, सुनील कौशिक, शिवदास राठौड़, इंद्रचंद प्रजापति, जितेंद्र ठठेरा तथा संजय नाहर सहित बड़ी संख्या में विधि प्रकोष्ठ के सदस्य मौजूद रहे. 

Reporter- Dilip Chauhan

 

यह भी पढ़ेंः  भगवान महावीर के सारथी बने हिंडौन के एसडीएम, बैंड बाजे की धुन पर निकाली शोभायात्रा

यह भी पढ़ेंः उदयपुर, अजमेर और भीलवाड़ा समेत ये 9 जिले राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी !

Trending news