ब्यावर: जवाजा थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 25 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब सहित 1 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

ब्यावर: जवाजा थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 25 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब सहित 1 तस्कर गिरफ्तार

Beawar, Ajmer News: अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम और धरपकड़ अभियान के तहत जवाजा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान एक कंटेनर से पच्चीस लाख रुपये कीमत के 320 अवैध अंग्रेजी शराब के कार्टून बरामद कर शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

ब्यावर: जवाजा थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 25 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब सहित 1 तस्कर गिरफ्तार

Beawar, Ajmer News: राजस्थान पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी पुलिस प्राथमिकता वर्ष 2023 के मद्देनजर जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम और धरपकड़ अभियान के तहत जवाजा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान एक कंटेनर से पच्चीस लाख रुपये कीमत के 320 अवैध अंग्रेजी शराब के कार्टून बरामद कर शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने अवैध शराब तस्करी में प्रयुक्त कंटेनर को भी जब्त कर लिया है. शराब तस्कर पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब कपडे़ की कतरन की गांठो की आड में भरकर सप्लाई के लिए ले जा रहा था. पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जवाजा थाना अधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक कंटेनर से अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही है, जिस पर थाने के बाहर नाकाबंदी कराई गई. 

यह भी पढ़ें - छट्टियों में बच्चों को घूमाने के लिए सबसे शानदार है जगह, बच्चे कहेंगे-पापा दोबारा चलें क्या

इस दौरान एक कंटेनर को रुकवाकर चालक से पूछताछ करने पर उसने संतोष पूर्ण जवाब नहीं दिया, जिस पर पुलिस ने कंटेनर की चेकिंग की तो, उसमें कपड़े की कतरन की गांठों के नीचे पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब मैंक डावलस व्हिस्की और ऑल सीजन व्हिस्की के 320 कार्टून बरामद किए, जिसकी अनुमानित कीमत 25 लाख रुपये आंकी गई. प्रकरण में पुलिस ने शराब तस्कर बुधाराम को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कार्रवाई के दौरान कांस्टेबल रिछपाल चौधरी, विजय कुमार, मोतीराम, रामफुल, सुरेंद्र सिंह, अनिल कुमार और नरेश कुमार आदि शामिल रहे.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

राजस्थान में अगले 7 दिन में होगा बदलाव, आलाकमान ने गहलोत पायलट से की ये फाइनल चर्चा

Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका

Trending news