दुस्साहस: अजमेर की महिला थाना अधिकारी का फोटो लगा बदमाशों ने इलाज के लिए मांगे पैसे
Advertisement

दुस्साहस: अजमेर की महिला थाना अधिकारी का फोटो लगा बदमाशों ने इलाज के लिए मांगे पैसे

Ajmer News: अजमेर की महिला थाना अधिकारी मंजू मुलेवा की फोटो लगाकर अज्ञात बदमाशों द्वारा पैसे की डिमांड करने का मामला सामने आया है. इस मामले में अलवर गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

दुस्साहस: अजमेर की महिला थाना अधिकारी का फोटो लगा बदमाशों ने इलाज के लिए मांगे पैसे

Ajmer: अजमेर की महिला थाना अधिकारी मंजू मुलेवा की फोटो लगाकर अज्ञात बदमाशों द्वारा पैसे की डिमांड करने का मामला सामने आया है. इस मामले में अलवर गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

देश मे लगातार हो रही डिजिटलाइजेशन का फायदा अब बदमाश भी उठाने लगे हैं पहले साइबर अपराधी आम जनता को ही निशाने पर रखकर वारदात को अंजाम देते थे. लेकिन अब वह पुलिस को भी चुनौती देते हुए बेखौफ वारदात करने की फिराक में है साइबर ठगों की ओर से पुलिसकर्मी की फोटो आईडी पर लगाकर परिचितों से रुपए की डिमांड की जा रही है. 

ऐसे अलग-अलग मामले कई स्थानों पर सामने आए हैं. जिसे लेकर मुकदमे भी दर्ज कराए गए हाल ही में अजमेर की महिला थाने में तैनात थानाधिकारी मंजू मुलेवा की फोटो लगाकर अज्ञात बदमाशों ने उनके परिजनों और जानकारों से इलाज के नाम पर पैसों की डिमांड करना शुरू किया है. जिसे लेकर थानाधिकारी मंजू ने अलवर के थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए अपने परिचितों और आम जनता से अपील की कि वह गलत नंबरों से होने वाले किसी के झांसे में नहीं आएं.

उनकी फोटो लगाकर पैसों की डिमांड की जा रही है जबकि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है इस मामले में अलवर गेट थाना पुलिस अपनी जांच में जुटी है लेकिन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह पुलिस कर्मियों को भी अपने इस जाल में फंसाना चाहते हैं बदमाशों को पुलिस का खौफ है प्रशासन का किसी भी तरीके से पैसा कमाना चाहते हैं जिसे लेकर आम जनता को सतर्क रहने की आवश्यकता है..

Reporter- Ashok Bhati

Trending news