अजमेर: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर मोइन खान, ढाई लाख रुपये का मोबाइल जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356507

अजमेर: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर मोइन खान, ढाई लाख रुपये का मोबाइल जब्त

 दरगाह थाना पुलिस ने दरगाह क्षेत्र में मोबाइल चोरी की वारदात करने वाले नागफनी निवासी आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से ढाई लाख रुपए के कीमती मोबाइल भी जब्त किए गए हैं. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

अजमेर: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर मोइन खान, ढाई लाख रुपये का मोबाइल जब्त

अजमेर: दरगाह थाना पुलिस ने दरगाह क्षेत्र में मोबाइल चोरी की वारदात करने वाले नागफनी निवासी आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से ढाई लाख रुपए के कीमती मोबाइल भी जब्त किए गए हैं. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. दरगाह क्षेत्र की पुलिस उपाधीक्षक राम अवतार चौधरी ने बताया कि कुछ समय पूर्व महाराष्ट्र के रहने वाले नूर मोहम्मद ने थाने पर उपस्थित होकर मुकदमा दर्ज कराई कि वह दरगाह जियारत कर गेट के बाहर जा रहा था.

इसी दौरान अज्ञात बदमाश द्वारा उनका मोबाइल चुरा लिया गया इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने तफ्तीश की और आसपास में लगी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जिसमें आरोपी की पहचान करते हुए सूचना तंत्र व अन्य माध्यम से छोटी नागफनी निवासी मोइन खान को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ

आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल किया और उसके पास 12 अन्य मोबाइल भी जब्त किए गए हैं. वहीं, चुराए गए मोबाइल को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपी अभी कई और गुनाहों के बारे में जानकारी दे सकता है. हालांकि, आरोपी ने अभी तक मोबाइल चोरी की वारदात को कबूल किया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी मोइन खान मोबाइल चोरी की वारदात को कई महीनों से अंजाम दे रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार को आरोपी को धर दबोचा. 

Reporter- Ashok singh Bhati

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news