अजमेर: NSUI और ABVP के बीच रोचक मुकाबला, मतदाताओं से किया जनसंपर्क
Advertisement

अजमेर: NSUI और ABVP के बीच रोचक मुकाबला, मतदाताओं से किया जनसंपर्क

 केकड़ी कॉलेज में अध्यक्ष समेत सभी 4 पदों पर एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच सीधा मुकाबला होगा. 

अजमेर: NSUI और ABVP के बीच रोचक मुकाबला, मतदाताओं से किया जनसंपर्क

Kekri:  राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय केकड़ी में छात्र संघ चुनाव के लिए नाम वापसी की समय सीमा खत्म होने के बाद चुनावी तस्वीर साफ हो गई है.  केकड़ी कॉलेज में अध्यक्ष समेत सभी 4 पदों पर एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच सीधा मुकाबला होगा. महाविद्यालय में करीब एक हजार से ज्यादा मतदाता हैं. जो अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

उम्मीदवारों के बीच सीधा मुकाबला 
बता दें कि यहां पर अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई से ओम प्रकाश यादव और वहीं एबीवीपी से ऋषि राज चौधरी चुनावी मैदान में हैं. वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई से प्रधान चौधरी और एबीवीपी से भूपेंद्र सिंह मीणा खड़े है. संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई से अंजलि ओझा और एबीवीपी से खुशी कुमारी खटीक मैदान में हैं. महासचिव पद पर एनएसयूआई से शोभाग गुर्जर और एबीपी से भानु प्रताप सिंह राजावत चुनावी मैदान में हैं.

वहीं छात्र संघ चुनाव के मतदान 26 अगस्त को सुबह 8:00 बजे से शुरू होकर दोपहर 1:00 बजे तक चलेगा और  27 अगस्त को मतगणना और चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद विजयी उम्मीदवारों को शपथ दिलाई जाएगी. मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि स्टूडेंट को वोट देने के लिए आईडी कार्ड दिया जा रहे हैं.  छात्र-छात्राएं ने कॉलेज पहुंचकर आईडी कार्ड प्राप्त कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: Pushkar: छात्रसंघ चुनाव पद सहित सभी पदों के लिए ABVP और NSUI में टक्कर, 1 उम्मीदवार ने वापस लिया नाम

मतदाताओं से जनसंपर्क  
नामांकन के साथ ही चुनाव प्रचार भी परवान पर चढ. गया है. साथ ही दोनों दलों के कार्यकर्ता कॉलेज कैंप के अलावा शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में घर-घर जाकर छात्र मतदाताओं से जनसंपर्क कर रहे हैं और अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं.

अजमेर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: अजमेर में 22 साल बाद गोविंदगढ़ बांध लबालब, पानी की चादर के लिए जान जोखिम में डाल रहे लोग

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

Trending news