दीवाली से पहले अजमेर जीआरपी की कार्रवाई, पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406980

दीवाली से पहले अजमेर जीआरपी की कार्रवाई, पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

अजमेर जीआरपी ने दीपावली के अवसर पर चलाए जा रहे विशेष चेकिंग और तलाशी अभियान के दौरान एक पिस्टल तीन जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दीवाली से पहले अजमेर जीआरपी की कार्रवाई, पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर जीआरपी ने दीपावली के अवसर पर चलाए जा रहे विशेष चेकिंग और तलाशी अभियान के दौरान एक पिस्टल तीन जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है. अवैध हथियार एमपी से लाना बता रहा है और जोधपुर की ओर जा रहा था आरोपी की तलाशी ली गई, तो उसके पास मारवाड़ जंक्शन का टिकट मिला है पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

कार्रवाई की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी फूलचंद बालोटिया ने बताया कि जीआरपी के उच्चाधिकारियों से मिले निर्देश के बाद स्टेशन पर दीपावली के मद्देनजर आने वाली भीड़ को ध्यान में रखते हुए विशेष चेकिंग में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान सूचना मिली कि इंदौर एक्सप्रेस के डब्बे में एक व्यक्ति अवैध हथियार के साथ जा रहा है इस पर पुलिस ने दमोह में तलाशी अभियान शुरू किया. जहां जोधपुर निवासी प्रदीप बिश्नोई एक देसी पिस्टल तीन जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया.

आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया और यह सामग्री कहां से लाया और कहां ले जा रहा था इसकी भी जानकारी नहीं दी गई आरोपी ने बताया कि वह एमपी से बैठा है और जोधपुर की ओर जा रहा है जबकि उसके पास मारवाड़ जंक्शन तक का टिकट मिला है आरोपी को न्यायालय में पेश कर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा साथ ही आरोपी प्रदीप के पुराने रिकॉर्ड को लिक संबंधित थाने में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

Reporter- Ashok Bhati

ये भी पढ़ें..

दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा

धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news