अजमेर क्राइम: राजगढ़ के भैरू माली हत्याकांड के सनसनीखेज मामले का 24 घंटे में पर्दाफाश, छेड़छाड़ का मामला, तीन नामजद आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

अजमेर क्राइम: राजगढ़ के भैरू माली हत्याकांड के सनसनीखेज मामले का 24 घंटे में पर्दाफाश, छेड़छाड़ का मामला, तीन नामजद आरोपी गिरफ्तार

Ajmer Crime : राजस्थान के अजमेर के नसीराबाद में राजगढ़ के भैरूलाल माली की धारदार हथियार से निर्मम हत्या के सनसनीखेज मामले का सदर पुलिस थाना नसीराबाद ने 24 घंटे में पर्दाफाश करते हुए एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अजमेर क्राइम:  राजगढ़ के भैरू माली हत्याकांड के सनसनीखेज मामले का 24 घंटे में पर्दाफाश, छेड़छाड़ का मामला, तीन नामजद आरोपी गिरफ्तार

 Ajmer Crime News: राजगढ़ के भैरूलाल माली की धारदार हथियार से निर्मम हत्या के सनसनीखेज मामले का सदर पुलिस थाना नसीराबाद ने 24 घंटे में पर्दाफाश करते हुए एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

सदर पुलिस थानाधिकारी प्रहलाद सहाय को 9 अप्रैल को सूचना मिली थी कि राजगढ़ में भैरूलाल माली की हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय कुमार सांखला एवं सदर पुलिस थानाधिकारी प्रहलाद सहाय अपने अधीनस्थ पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए.

जहां पर 40 वर्षीय भैरूलाल माली खून से लथपथ अचेतावस्था में मकान के बाहर बरामदे में पड़ा मिला. भैरूलाल माली का छोटा भाई शंकरलाल वहीं खड़ा था. शंकरलाल माली ने बताया कि भैरूलाल पुत्र रामधन उसका बड़ा भाई है. पुलिस ने घटनास्थल को सुरक्षित रखते हुए एफएसएल टीम और मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट टीम को मौके पर बुलाया और फोटो एवं वीडियो ग्राफी कराई गई.

खून से लथपथ भेरूलाल को नसीराबाद के राजकीय सामान्य चिकित्सालय भिजवाया गया. चिकित्सकों ने जांच करके भेरूलाल को मृत घोषित कर दिया. राजकीय सामान्य चिकित्सालय नसीराबाद की मोर्चरी पर मृतक के भाई शंकर लाल ने रिपोर्ट दी कि वह माता-पिता के साथ राजगढ के देव जी बेरा पर रहता है. अविवाहित बड़ा भाई भैरूलाल माली मोहल्ला राजगढ़ स्थित पुराने घर में अकेला रहता था.

बड़े भाई भैरूलाल के विरुद्ध भतीजे की बहू सीमा पत्नी दिनेश ने सदर पुलिस थाना में कुछ दिन पूर्व छेड़छाड़ रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था. बड़े भाई भेरूलाल की कुल्हाड़ी से सिर में मारकर हत्या कर दी.

यह हत्या 8 अप्रैल की रात को की गई. रिपोर्टकर्ता शंकरलाल ने शक व्यक्त किया कि यह हत्या गुलाब पुत्र मोहनलाल माली, जतन पुत्र गुलाब माली, दिनेश पुत्र गुलाब माली, सांवरलाल पुत्र गुलाब माली एवं सीमा पत्नी दिनेश माली ने की है.

सदर पुलिस थाना ने मुकदमा दर्ज करके थानाधिकारी प्रहलाद सहाय ने अनुसंधान आरंभ कर दिया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सांखला के सुपरविजन में सदर पुलिस थानाधिकारी प्रहलाद सहाय के नेतृत्व में टीमों का गठन करके हत्याकांड का शीघ्र खुलासा करने एवं आरोपियों को धरपकड की कार्यवाही आरंभ कर दी गई.

पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबीश दी और 24 घंटे में सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए हत्या के आरोप में माली मोहल्ला राजगढ़ निवासी दिनेश पुत्र गुलाबचंद माली, सांवरलाल पुत्र गुलाबचंद माली एवं सीमा पत्नी दिनेश माली को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस टीम में यह रहे शामिल राजगढ़ में 40 वर्षीय एक व्यक्ति की निर्मम कर देने के प्रकरण का खुलासा एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए गठित टीम में सदर पुलिस थानाधिकारी प्रहलाद सहाय, हेड कांस्टेबल श्रीराम, एएसआई उगमचंद, हेड कांस्टेबल सीता देवी, हेड कांस्टेबल गणेशराम, हेड कांस्टेबल विमलेश कुमार, कांस्टेबल मुकेश, अर्जुनलाल, जतन, रवि, लखन, सुरेश, पूजा गैना, विश्वास, हेमंत, लाखन, राजेंद्र, महेंद्र, हरमेन्द्र, संतोष एवं साइबर सेल की टीम ने कार्य किया.

Trending news