ब्यावर: उपखंड अधिकारी ने ली विभागीय समीक्षात्मक बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422278

ब्यावर: उपखंड अधिकारी ने ली विभागीय समीक्षात्मक बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश

Beawar: न्यायालय परिसर स्थित आफिसर्स सभागार में बुधवार को उपखंडस्तरीय समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया गया.

विभागीय समीक्षात्मक बैठक

Beawar: न्यायालय परिसर स्थित आफिसर्स सभागार में बुधवार को उपखंडस्तरीय समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया गया. नवनियुक्त उपखंड अधिकारी मृदुलसिंह के सानिध्य में आयोजित बैठक में उपखंड के विभिन्न कार्यालयों के अधिकारियों और प्रतिनिधियों ने शिरकत की है. बैठक के दौरान एसडीएम सिंह ने उपस्थित अधिकारियों और प्रतिनिधियों से परिचय करते हुए विभागीय गतिविधियों की जानकारी ली है. 

इस दौरान उपस्थित अधिकारियों और प्रतिनिधियों ने अपने-अपने विभागों की कार्य प्रणाली की जानकारी देते हुए विभागीय कार्यों की प्रगति और समीक्षा प्रस्तुत की है. बैठक के दौरान एसडीएम सिंह ने उपस्थित सभी से विभागीय गतिविधियां जारी रखते हुए राज्य सरकार की मंशा को ध्यान में रखते हुए शत-प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करने के निर्देश दिए. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजना की सफल क्रियान्विति में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का दायित्व है कि सरकार की सभी योजनाओं का लाभ आमजन तक सहज और सुगम तरीके से पहुंचे. योजनाओं के लाभ के लिए आमजन को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने चाहिए. 

बैठक में चिकित्सा, विद्युत, जलदाय सहित अन्य विभागों के अधिकारियों से सर्दी के मौसम को देखते हुए सभी प्रकार की तैयारियां रखने के निर्देश दिए. नगर परिषद प्रशासन को शहर में साफ-सफाई के साथ-साथ अस्थाई अतिक्रमण को हटवाने के निर्देश दिए. इस दौरान उपस्थित विभागीय अधिकारियों और प्रतिनिधियों ने अपने-अपने विभागों की ओर से किए जाने वाले कार्यों की जानकारी देते हुए प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की है.

यह भी पढ़ें - विधानसभा चुनावों से पहले ज्योतिबा फुले बोर्ड का गठन, गहलोत सरकार की माली वोटर्स पर नजर

बैठक के दौरान तहसीलदार मोहनसिंह राजावत, पशु पालन विभाग से डॉ. जावेद हुसैन, रसद विभाग से रेणुका चतुर्वेदी, विशालसिंह, हंसा जोशी, संतोषसिंह चौहान, कृषि विभाग से विनोद कुमार छाजेड, नगर परिषद से सहायक प्रशासमिक अधिकारी दमयंती जयपाल, सुरेश काठात, खनन विभाग से श्याम कापडी, जवाजा एसएचओ मानवेन्द्रसिंह और शलभ टंडन, सहित अन्य विभागों को अधिकारी और प्रतिनिधी उपस्थित थे.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Trending news