तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404528

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

राजस्थान के तिजारा में तीन बच्चों के अपहरण और फिर दिल्ली के महरोली में दो बच्चे के मर्डर के बाद, अजमेर से एक तीन साल का बच्चा गायब हो गया.

 

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

Ajmer News : राजस्थान के तिजारा में तीन बच्चों के अपहरण और फिर दो की दिल्ली के महरोली में हुई हत्या को कोई भूला भी नहीं था कि अब अजमेर से 3 साल का बच्चा गायब हो गया. मामले की गंभीरता को दिखते हुए पुलिस ने दरगाह इलाके को छान मारा.

जिसके बाद अजमेर  दरगाह क्षेत्र से पुलिस ने 3 साल के बच्चे को दस्तयाब करा कर उसकी मां को सौंप दिया. 15 दिन बाद मिले बच्चे को दिखकर मां फूट फूट कर रोने लगी. पुलिस के मुताबिक बच्चे को दस्तयाब करने से पहले 600 सीसीटीवी कैमरे खंगाले गये थे.

पुलिस के मुताबिक दरगाह क्षेत्र से अबतक 35 बच्चों को मुक्त कराया जा चुका है और उनके परिजनों को सौंपा जा चुका है और ये अभियान जारी रहेगा. दरगाह क्षेत्र के उपाधीक्षक रामअवतार चौधरी ने बताया कि 3 अक्टूबर को अगुआ बच्चे की तलाश करते हुए गुरुवार को भरतपुर स्टेशन हाल राजा साइकिल चौराहा इलाके में खानाबदोश महिला मीना उर्फ चांद को पकड़ा गया था. 

महिला ने पूछताछ में कबूला की 3 अक्टूबर को उसने जैन पांडाल लखन कोठरी इलाके से बच्चों को अगवा किया था. पुलिस ने यूपी के रहने वाले असलम को भी गिरफ्तार किया और उसके पास से ही 3 साल के एलान को दस्तयाब कर उसकी मां को सौंपा.

15 दिन बाद अपने बालक को देख मां फूट-फूट कर रोने लगी और पुलिस का धन्यवाद भी किया. बालक को मुक्त कराने में सिपाही प्रेमाराम जय नारायण और महावीर का विशेष योगदान रहा पुलिस ने बताया कि इस दौरान 600 सीसी टीवी कैमरे खंगाले गए. वहीं पुलिस ने बताया कि दरगाह क्षेत्र से अब तक 35 बच्चों को पुलिस ने मुक्त करा लिया है और उन्हें अपने परिजनों को सौंपा गया है और यह अभियान इसी तरह से जारी रहेगा.

रिपोर्टर- अशोक भाटी 

दिवाली पर कोरोना नई शक्ल में दे सकता है दस्तक, इधर अमेरिका में Corona का घातक स्ट्रेन तैयार, डेथ रेट 80 फीसदी

 

Trending news