श्रद्धा केस के बाद अब अजमेर में हत्याकांड, इंटरकास्ट शादी के बाद की पत्नी की हत्या, स्कूटी में डालकर लगाया ठिकाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454926

श्रद्धा केस के बाद अब अजमेर में हत्याकांड, इंटरकास्ट शादी के बाद की पत्नी की हत्या, स्कूटी में डालकर लगाया ठिकाने

 

 

श्रद्धा केस के बाद अब अजमेर में हत्याकांड, इंटरकास्ट शादी के बाद की पत्नी की हत्या, स्कूटी में डालकर लगाया ठिकाने

Ajmer : अजमेर के द्वारका नगर में पति द्वारा नवविवाहिता पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गला रेत कर की गई इस हत्या के बाद आरोपी पति मुकेश ने अपनी पत्नी को कट्टे में डाला और स्कूटी पर उसे लेकर अज्ञात स्थान पर उसे फेंक दिया. पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को लेकर परिजनों की शिकायत पर तफ्तीश में जुटी है.

अजमेर की रसियावास रोड द्वारका नगर के रहने वाले मुकेश सिंधी की शादी 29 अक्टूबर को भगवान गंज के रहने वाली जेनिफर से हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच दहेज प्रताड़ना को लेकर रोजाना झगड़ा हो रहा था, क्रिश्चन समाज से आने वाले परिजनों ने आरोप लगाया कि जेनिफर और मुकेश की शादी का खर्चा मुकेश द्वारा ही किया गया था, पर इसके बाद से ही वह जेनिफर को रोजाना दहेज को लेकर प्रताड़ित करता था. इस संबंध में परिजनों ने थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है.

पुलिस ने इस संबंध में आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पुलिस द्वारा अब तक शव को बरामद नहीं किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामले की जानकारी देते हुए अजमेर उत्तर पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि मृतिका जेनिफर के परिजनों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि उनकी बेटी के साथ पति मुकेश द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया और दहेज प्रताड़ना के चलते यह वारदात की गई है पुलिस ने इस संबंध में जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें ने बताया कि शादी के दौरान पूरा खर्चा उसने दिया था और फिर भी ससुराल पक्ष की ओर से किसी तरह का दहेज नहीं दिया गया.

जिसके बाद उसने घर पर चाकू से पहले पत्नी का गला काटा और फिर पेट में चाकू घोंप दिया और उसकी हत्या कर दी फिर उसे कट्टे में डालकर फेंक दिया गया पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करते हुए बॉडी की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस इस मामले में जल्द जेनिफर की बॉडी को तलाश कर पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूर्ण करेगी. जानकारी के अनुसार हत्यारी पति मुकेश ने पत्नी को पुष्कर की पहाड़ियों की ओर फेंका था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है पुलिस द्वारा इस मामले में आरोपी कठोर सजा मिले इसे लेकर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़े..

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news