मसूदा में भगवान सत्यनारायण के मेले में रंगारंग कार्यक्रम का हुआ आयोजन, राजस्थानी गानों पर जमकर हुआ डांस
Advertisement

मसूदा में भगवान सत्यनारायण के मेले में रंगारंग कार्यक्रम का हुआ आयोजन, राजस्थानी गानों पर जमकर हुआ डांस

मसूदा के बांदनवाडा में भगवान सत्यनारायण के मेले के पांच दिवशीय कार्यक्रम के चोथे दिन रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ दीप प्रज्वलित करके की. रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दिल्ली एंड पार्टी की ओर से किया गया. 

मसूदा में भगवान सत्यनारायण के मेले में रंगारंग कार्यक्रम का हुआ आयोजन, राजस्थानी गानों पर जमकर हुआ डांस

Masuda: अजमेर के मसूदा के बांदनवाडा में भगवान सत्यनारायण के मेले के पांच दिवशीय कार्यक्रम के चोथे दिन रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कार्यक्रम के मुख्य अथिति विधायक राकेश पारीक, पूर्व संसदीय सचिव ब्रह्मदेव कुमावत, संग्राम सिंह गुर्जर, मौजूद रहे. कार्यक्रम में आए अथितियों का मेला अध्यक्ष जयमल चौधरी ने माला पहनाकर स्वागत किया.  

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ दीप प्रज्वलित करके की. रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दिल्ली एंड पार्टी की ओर से किया गया. कार्यक्रम में दर्शकों की डिमांड पर लोक गीत प्रस्तुत किए और कार्यक्रम की प्रस्तुति राजस्थान के मशूहर कलाकार और नृत्यांगना द्वारा की गई. वहीं, कार्यक्रम के दौरान भीड़ को देखते हुए भिनाय थाना अधिकारी महावीर मीना पुलिस जाब्ते के साथ मौजूद रहे. 

मनमोहक झाकियों ने कार्यक्रम का बांधा समा
दिल्ली से आई पार्टी ने कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक झाकियां पेश की. झाकियों में तिरुपति बालाजी, कृष्ण राधा सहित कई देवी-देवताओं की मनमोहक झाकियों ने शमा बांध दिया. 

राजस्थानी गानों पर झूमे दर्शक 
कार्यक्रम में आए दर्शकों ने राजस्थानी गानों की डिमांड की, तो दर्शको की मांग पर एक से बढ़कर एक राजस्थानी कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां पेश की, जहां कलाकारों ने उपस्थिति पर दर्शक झूमने लगे. वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से भिनाय थानाधिकारी महावीर प्रसाद मीणा, पुलिस जाब्ते के साथ कानून व्यवस्था बनाए रखने और भीड़ को काबू करने के लिए पूरी रात डटे रहे. 

यह भी पढ़ेंः 

Karwa Chauth 2022: प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Karwa Chauth 2022: इस राज्य में विधवा भी रखती हैं करवा चौथ का व्रत, रात में चांद के बाद करती हैं पति का दीदार

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

Karwa Chauth 2022: इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

Trending news