गारमेंट्स दुकान में दिनदहाड़े 6 महिलाओं और दो बच्चों ने हजारों रुपये के कपड़े किए चोरी
Advertisement

गारमेंट्स दुकान में दिनदहाड़े 6 महिलाओं और दो बच्चों ने हजारों रुपये के कपड़े किए चोरी

घटना का पता दुकान संचालक के दुकान पहुंचने पर चला. जब दुकान में कपड़ों का स्टॉक कम देख सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो सारा तमाशा समझ मे आ गया. 

 गारमेंट्स दुकान में दिनदहाड़े 6 महिलाओं और दो बच्चों ने हजारों रुपये के कपड़े किए चोरी

Kishangarh: किशनगढ़ के गांधीनगर थाना क्षेत्र के रूपनगढ़ रोड बाजार में एक गारमेंट्स दुकान में दिनदहाड़े 6 महिलाओं व दो बच्चों ने हजारों रुपये के कपड़ों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी का सारा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना के वक्त दुकान में एक ही सेल्समैन था. महिलाओं ने कपड़े देखने के बहाने सेल्समैन को उलझाकर रखा. इसी दरमियान बाकी महिलाओं ने दुकान में रखे कपड़े अपने साथ लाए थैले में भर लिए और फरार हो गईं.

घटना का पता दुकान संचालक के दुकान पहुंचने पर चला. जब दुकान में कपड़ों का स्टॉक कम देख सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो सारा तमाशा समझ मे आ गया. जानकारी के अनुसार गांधीनगर थाना क्षेत्र के रुपनगढ़ रोड स्थित चॉइस कलेक्शन नाम से कपड़े का शोरूम है. शोरूम संचालक राकेश हिंगोनिया सोमवार को काम के सिलसिले में जयपुर गए थे.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी

वापस लौटेने पर जब दुकान पहुंचे तो दुकान में कपड़ों का स्टॉक कम देख दुकान पर मौजूद सेल्समैन से ग्राहकी की बारे में जानकारी ली तो सेल्समैन ने बताया कि कुछ महिला व बच्चे आए थे. कपड़े देख कर चल गये. उसके बाद संचालक राकेश हिंगोनिया ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो सीसीटीवी फुटेज में ग्राहक बनकर आई महिलाएं दुकान से कपड़े चुराती नजर आईं. चोरी हुए कपड़े की कीमत 50 हजार की बताई जा रही है. पीड़ित राकेश की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गांधीनगर थाना पुलिस लेडी गैंग चोर की तलाश में जुट गई है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news