Ajmer: पीसांगन के कालेसरा में करंट की चपेट में आने से 45 वर्षीय किसान की मौत, पुलिस ने दर्ज किया रिपोर्ट
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1982834

Ajmer: पीसांगन के कालेसरा में करंट की चपेट में आने से 45 वर्षीय किसान की मौत, पुलिस ने दर्ज किया रिपोर्ट

Ajmer News: पीसांगन थाना क्षेत्र के कालेसरा में रायड़े की फसल की सिंचाई के दौरान करंट आने से 45 वर्षीय किसान की मौत हो गई. हैड कांस्टेबल समर्थसिंह राठौड़ ने मृतक किसान के पुत्र की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए.

Ajmer: पीसांगन के कालेसरा में करंट की चपेट में आने से 45 वर्षीय किसान की मौत, पुलिस ने दर्ज किया रिपोर्ट

Ajmer News: पीसांगन थाना क्षेत्र के कालेसरा में रायड़े की फसल की सिंचाई के दौरान करंट आने से 45 वर्षीय किसान की मौत हो गई. हैड कांस्टेबल समर्थसिंह राठौड़ ने मृतक किसान के पुत्र की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

वाटर पंप से करंट लगने से अचेत हुआ किसान 

 थानाधिकारी सुरजीत ठोलिया के मुताबिक कालेसरा निवासी राहुल जाट ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता महेंद्र सिंह सवेरे हमारे खेत पर हमारे पड़ोसी रमेश चौधरी के वाटर पंप से रायड़े की फसल की सिंचाई करने के लिए गए थे. जहां पर मेरे पिता महेंद्र सिंह रायड़े की फसल की सिंचाई कर रहे थे. उस दौरान वाटर पंप बंद हो गया जिसे वे पुनः शुरू करने के लिए गए और अचेत होकर मौके पर ही गिर गए.

इसे भी पढ़ें: विश्व का अनोखा मंदिर जहां श्रीकृष्ण के साथ मीरा बाई की होती है पूजा, लाखों रुपए का खर्च में बनकर हुआ था तैयार

 ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया 
 इस पर वह खेत से दौड़कर मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से अपने अचेत पिता महेंद्र सिंह को उपचार के लिए पीसांगन अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां पर चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसके पिता महेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया. वही प्रारंभिक पड़ताल में किसान के द्वारा वाटर पंप शुरू करते वक्त करंट की चपेट में आकर मौत होने की जानकारी सामने आई है. 

पीड़ित परिजनों को दी सांत्वना
पुलिस ने पुत्र की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया ताथा मामले की जांच में जुट गई है.  मामले की सूचना पर सरपंच, उपसरपंच,  सरपंच प्रतिनिधि सहित कई  ग्रामीण मौके पर पहुंच कर राहुल जाट को और पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी. 

इसे भी पढ़ें: टोंक ज़िले में दिखा पश्चिमी विक्षोभ का असर , किसानों के लिए अमृत बरसात

Trending news