MP News: मोबाइल की केबल से हाथ बांध युवक ने लगाई फांसी, मौके से तीन पन्नों का सुसाइड नोट बरामद
Advertisement

MP News: मोबाइल की केबल से हाथ बांध युवक ने लगाई फांसी, मौके से तीन पन्नों का सुसाइड नोट बरामद

Indore News: इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक के पास से तीन पन्नों का सुसाइड नोट मिला है.

 

MP News: मोबाइल की केबल से हाथ बांध युवक ने लगाई फांसी, मौके से तीन पन्नों का सुसाइड नोट बरामद

शिव मोहन शर्मा/इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपने ही घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब छोटी बहन ने जाकर देखा तो युवक फंदे पर लटका था. जिसकी आंखों पर रुमाल बंधा था और मोबाइल की केबल से उसके हाथ बंधे थे. पुलिस को मृतक के पास से 3 पन्नों का एक सोसाइट नोट भी मिला है.

बहन के घर में खुद को लगाई फांसी
हरदा जिले के रहने वाले 24 वर्षीय हेमंत राजपूत ने अपनी बहन के घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक अपनी बहन के घर ही रहता था. पिता सब इंस्पेक्टर पद से रिटायर्ड हुए है. मृतक के पास से एक सोसाइट नोट मिला है. नोट में हेमंत ने आत्महत्या करने से पहले अपने पूरे परिवार का नाम लिखा था. लेकिन उसमें आत्महत्या करने के पीछे की कोई वजह नहीं लिखी मिली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: MP News: 31 दिसंबर की रात इंदौर में है पार्टी का प्लान? तो हो जाएं सतर्क, जानें क्या है पुलिस का प्लान

 

पुलिस के मुताबिक, मंत राजपूत निजी अस्पताल में नौकरी करता था. वह अपनी बहन के पास रहता था. उसके जीजा एलआइजी चौराहा स्थित अस्पताल में रेडियोजालिस्ट हैं. शुक्रवार शाम को हेमंत घर में अकेला था. जब उसकी बहन खाना बनाने आई तो हेमंत मृत अवस्था में मिला.

यह लिखा सुसाइड नोट में
मृतक के पिता चाचा सुभाष राजपूत के मुताबिक, हेमंत के पिता एसआइ पद से रिटायर हुए हैं.  हेमंत इकलौता बेटा था. उसे किसी तरह की समस्या भी नहीं थी.सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैं जो हासिल करना चाहता था वह नहीं मिला.

इंदौर में अपहरण का मामला
दूसरी तरफ इंदौर में काम छोड़ दूसरी जगह काम करने से ग़ुस्साएं पुराने मालिक द्वारा कर्मचारी को अपहरण कर बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है. घायल ने पत्नी के साथ थाने पहुंच कर प्रकरण दर्ज कराया है. पुलिस द्वारा किराना व्यापारी को पकड़ा जा चुका है.

Trending news