Mandsaur News: रहस्यमयी तरीके से 100 भेड़ों की एक साथ मौत, ये बड़ी वजह आ रही सामने...
Advertisement

Mandsaur News: रहस्यमयी तरीके से 100 भेड़ों की एक साथ मौत, ये बड़ी वजह आ रही सामने...

MP News: मंदसौर में एक साथ 100 भेड़ों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. ये पूरा मामल नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कोटड़ा बहादुर की घटना है.

Mandsaur News: रहस्यमयी तरीके से 100 भेड़ों की एक साथ मौत, ये बड़ी वजह आ रही सामने...

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यहां जहरीला पानी पीने से करीब 100‌ भेड़ों की मौत हो गई.  नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कोटड़ा बहादुर के जंगल में खुली टंकी से पानी पीने के चलते मौत  की वजह सामने आ रही है. एक साथ इतनी भेड़ों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 

खुली टंकी का पानी बना जहर
दरअसल जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कोटड़ा बहादुर के जंगल मे बुधवार को करीब 100 भेड़ों की मौत का वीडियो वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि एक किसान के खेत मे बनी खुली पानी के टंकी से सभी भेड़ों ने पानी पिया था. जिसके थोड़ी ही देर बाद एक के बाद एक भेड़ जमीन पर गिर पड़े और फिर मौत के मुंह समा गए.

खेत में मृत पड़े सैकड़ों भेड़ों का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इलाके में हड़कंप मच गया. नाहरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को लेकर गड़हरों से चर्चा की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने मृत भेड़ों का पीएम करवाया तो वहीं जहरीले पानी का सैम्पल भी लिया.

पुलिस जांच में जुटी
जिसके बाद सभी मृत भेड़ों को पास ही की शासकीय भूमि में दफना दिया गया. अब पुलिस व प्रशासन की टीम द्वारा पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि आखिर जंगल में स्थित पानी की इस खुली टंकी में भला कौन ऐसा जहरीला पदार्थ डाल गया, जिससे करीब 100 बेजुबान पशुओं की जान चली गई?

(मंदसौर से मनीष पुरोहित की रिपोर्ट)

Trending news