Trending News: इस क्रिकेटर को हुआ मैच देखने आई कश्मीरी लड़की से प्यार, रचाई शादी, बेहद दिलचस्प है ये लव स्टोरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1813398

Trending News: इस क्रिकेटर को हुआ मैच देखने आई कश्मीरी लड़की से प्यार, रचाई शादी, बेहद दिलचस्प है ये लव स्टोरी

IPL Cricketer: जाने माने क्रिकेटर सरफराज खान (Sarfaraz Khan) शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने हाल ही में कश्मीर (Jammu and Kashmir) की रहने वाली रोमाना जहूर से निकाह किया.  चकाचौंध से दूर हुई शादी की अब काफी चर्चा हो रही हैं, क्योंकि सरफराज की क्रिकेट लाइफ की तरह उनकी लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. 

Trending News: इस क्रिकेटर को हुआ मैच देखने आई कश्मीरी लड़की से प्यार, रचाई शादी, बेहद दिलचस्प है ये लव स्टोरी

Cricket News: जाने माने क्रिकेटर सरफराज खान (Sarfaraz Khan) शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने हाल ही में कश्मीर (Jammu and Kashmir) की रहने वाली रोमाना जहूर से निकाह किया. कश्मीर के पशपोरा गांव में हुई इस शादी के अब वीडियो वायरल हो रहे हैं. सरफराज  IPL के साथ-साथ घरेलू क्रिकेट में धूम मचा चुके हैं. हालांकि, उन्हें अब तक भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में खेलने का मौका नहीं मिला है. 

मुंबई में जन्मे 25 साल के सरफराज फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेलते हैं. इससे पहले वे अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम, पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए खेल चुके हैं. निकाह के वीडियो में सरफराज काली शेरवाली और रोमाना गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. चकाचौंध से दूर हुई शादी की अब काफी चर्चा हो रही हैं, क्योंकि सरफराज की क्रिकेट लाइफ की तरह उनकी लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. 

कैसे मिले सरफराज और रोमाना
रोमाना जहूर की फैमिली माता-पिता और बहन के भी वीडियो सामने आए हैं. इन वीडियो में उनके पिता और बहन ने बताया है कि  सरफराज और रोमाना की मुलाकात दिल्ली में हुई थी. रोमाना दिल्ली में पढ़ाई कर रही थी. रोमाना एक बार मैच देखने के लिए गई थी. एक कजिन ने रोमाना को सरफराज से मिलवाया था. उसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद सरफराज ने रोमाना से निकाह करने की इच्छा जाहिर की थी. 

इस तरह तय हुआ रिश्ता
रोमाना की फैमिली ने बताया कि इसके बाद सरफराज की फैमिली शादी का रिश्ता लेकर आई. उम्मीद नहीं थी कि रोमाना के लिए इतना अच्छा रिश्ता आएगा. यहीं से बात बनी और दोनों एक दूसरे के हो गए.  सरफराज ने एक लोक पोर्टल से बातचीत में बताया, "कश्मीर में शादी करना उनकी किस्मत में था." घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले स्टार क्रिकेटर सरफराज ने कहा, ''अगर भगवान ने लिखा तो मैं एक दिन भारत के लिए खेलूंगा.'' शादी क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए उनके कई प्रशंसक भी उमड़ते नजर आए.

Trending news