Video: मोहम्मद शमी ने लिटन दास को दिन में दिखाए तारे, बच्चे की तरह खा गए गच्चा, किया क्लीन बोल्ड
Advertisement

Video: मोहम्मद शमी ने लिटन दास को दिन में दिखाए तारे, बच्चे की तरह खा गए गच्चा, किया क्लीन बोल्ड

India vs Bangladesh: इंडिया के गेंदबाजों ने बांग्लादेश के हावी होना शुरू कर दिया है. मोहम्मद शमी ने ओपनर लिटन दास को दिन में तारे दिखा दिए. 

मोहम्मद शमी ने लिटन दास को किया क्लीन बोल्ड

India vs Bangladesh: एशिया कप में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे सुपर-4 के आखिरी मुकाबले में भारतीय गेंदबाज आग उगल रहे हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया जिसे गेदबाजों ने अब तक सही साबित किया है. मोहम्मद शमी शानदार लय में नजर आ रहे हैं, उन्होंने बांग्लादेश के ओपनर लिटन दास को क्लीन बोल्ड कर दिया. 

शमी से गच्चा खा गए लिटन दास 

तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर मोहम्मद शमी ने लिटन दास को गच्चा दे दिया। पहली ही बॉल गुड लेंथ से इनस्विंग होकर अंदर की तरफ आई और लिटन दास की गिल्लियां बिखर गई, इस गेंद पर वह बिल्कुल हैरान रह गए और बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

टीम इंडिया में पांच बदलाव 

बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा पांच बदलावों के साथ मैदान में उतरे हैं. आज के मुकाबले में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है. जबकि सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, तिलक वर्मा, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है. 

पहले बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश का टॉप आर्डर पूरी तरह से बिखर गया  है, टीम इंडिया के गेंदबाजों ने 28 रन पर ही बांग्लादेश के टॉप-तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था. बता दें भारतीय टीम पहले ही फाइनल में पहुंच गई है. 

Trending news