IND vs SA Dream11: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत- अफ्रीका, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2019922

IND vs SA Dream11: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत- अफ्रीका, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

IND vs SA Dream11 Prediction: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA Dream Team) के बीच कल से वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच बोलैंड पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. 

 

IND vs SA Dream11: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत- अफ्रीका, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत
IND vs SA Dream11 Prediction: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa Dream11) के बीच कल से वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच बोलैंड पार्क स्टेडियम में होगा, सीरीज के पहले दो मुकाबलों की बात करें तो दोनों टीमों के नाम 1-1 जीत है. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में दोनों टीमों की कोशिश रहेगी की एक जीत के साथ सीरीज अपने नाम करने की. इस मुकाबले में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 
 
पिच रिपोर्ट 
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी मुकाबला बोलैंड पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये हाई स्कोर वाली पिच मानी जाती है. यहां पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए परिस्थितियां काफी अच्छी साबित हो सकती है.  हालांकि थोड़ा बहुत गेंदबाजों को भी मदद मिलने की उम्मीद है.
 
मैदान के आंकड़े 
इस मैदान की अगर हम पिछले आंकड़ों की बात करें तो यहां पर 13 मुकाबले खेले गए हैं,  जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 7 मुकाबलों को अपने नाम किया है.  इसके अलावा दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को भी जीत हासिल हुई है. कल होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. क्योंकि दोनों टीमें एक - एक जीत के साथ सीरीज में बराबरी की हैं.  अगर आप इस मुकाबले में ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 
 
संभावित ड्रीम टीम
कैप्टन- लोकेश राहुल`
वाइस कैप्टन- डेविड मिलर
विकेटकीपर- संजू सैमसन
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, एडेन मार्करम
बल्लेबाज-  तिलक वर्मा, डेविड मिलर, गायकवाड़
गेंदबाज- केशव महाराज, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह
 
डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news