IND vs SA Dream11 Team: अफ्रीका के खिलाफ कल होगी आखिरी टी 20 की जंग, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2007968

IND vs SA Dream11 Team: अफ्रीका के खिलाफ कल होगी आखिरी टी 20 की जंग, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

IND vs SA Dream11 Team: भारत और अफ्रीका के बीच 14 दिसंबर यानि की कल टी 20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच वांडरर्स स्टेडियम (Wanderers Stadium Pitch Reports) पर खेला जाएगा. 

IND vs SA Dream11 Team: अफ्रीका के खिलाफ कल होगी आखिरी टी 20 की जंग, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

IND vs SA Dream11 Team: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa) के बीच हो रही टी 20 सीरीज का कल यानि की 14 दिसंबर को आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच वांडरर्स स्टेडियम पर होगा. तीन मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की 1-0 से आगे है, कल होने वाले मुकाबले में सूर्या की अगुवाई वाली टीम वापसी करने के इरादे से उतरेगी. इस मुकाबले में कौन सा खिलाड़ी आपके लिए लकी (Dream 11 Team)  साबित हो सकता है, जानते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी टी 20 मैच वांडरर्स स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. इसके अलावा अफ्रीका का मौसम बारिश वाला है, ऐसे में गेंद हाथों से छिटक रही है जिसकी वजह से गेंदबाजों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में धूम- धड़ाका देखने को मिल सकता है. इसके अलावा कल भी मौसम काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होगा. 

रिंकू सिंह पर नजरें 
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डरबन में खेला जाने वाला पहला मुकाबला बारिश की वजह से धूल गया था. कल खेले गए दूसरे मुकाबले में शुरूआती झटकों से उबरने के बाद भारतीय टीम ने अच्छा स्कोर किया था. मध्यक्रम की उभरते हुए सितारे रिंकू सिंह ने शानदार पचासा जड़ा था. लेकिन गेंदबाजों ने टीम को निराश किया जिसकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा. हालांकि की कल होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर रिंकू सिंह पर रहेंगी. इसके अलावा टीम में मौजूद, यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल से भी लोगों को काफी उम्मीदें होंगी. टीम को अगर सीरीज में बराबरी करना है तो इन दोनों बल्लेबाजों का फॅार्म में आना जरूरी है. 

ये भी पढ़ें: अपना लें आचार्य चाणक्य के ये विचार, मिलने लगेगी सफलता

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- शुभमन गिल
वाइस कैप्टन-रीजा हेंड्रिक्स
विकेटकीपर- जीतेश शर्मा
ऑलराउंडर-मार्को यानसेन, रविंद्र जड़ेजा,  एडेन मार्करम
बल्लेबाज- रिंकू सिंह, डेविड मिलर, यशस्वी जायसवाल
गेंदबाज-तबरेज शम्सी, कुलदीप यादव

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news