IND VS NED Dream11: कल इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया! नीदरलैंड के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement

IND VS NED Dream11: कल इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया! नीदरलैंड के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

IND VS NED Dream11 Team: विश्वकप का 45वां और लीग मैच का आखिरी मुकाबला भारत और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा. ये मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium Pitch Reports) में खेला जाएगा. 

IND VS NED Dream11: कल इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया! नीदरलैंड के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

IND VS NED Dream11 Prediction: विश्वकप का 45वां और लीग मैच का आखिरी मुकाबला भारत और नीदरलैंड (India VS Netherlands) के बीच खेला जाएगा. सेमीफाइनल में पहुंच चुकी टीम इंडिया अभी तक लीग के सभी मुकाबले जीत कल का मैच जीतते ही इंडिया के नाम एक और रिकॅार्ड दर्ज हो जाएगा. अगर हम नीदरलैंड की बात करें तो उसका प्रदर्शन इस विश्वकप में भी उम्मीद के मुताबिक अच्छा रहा है. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
नीदरलैंड और भारत के बीच कल का मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. यहां पर लंबे- लंबे शॅाट देखने को मिलते हैं. इसके अलावा गेंदबाजों को भी ठीक- ठाक बांउस मिलता है. जिसकी वजह से गेंद आसानी के साथ बल्ले पर आती है. यहां का मैदान भी काफी ज्यादा छोटा है जिसकी वजह से चौकों छक्कों की बरसात भी देखने को मिल सकती है.  अगर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरती है तो बड़ा स्कोर बना सकती है. 

ये भी पढ़ें: आज ही घर पर लगा लें कनेर का पौधा, बरसने लगेगा पैसा 

इन पर रहेंगी निगाहें  
कल के मैच में दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल पर रहेंगी. शुभमन गिल के बल्ले से अभी तक कोई शतक नहीं आया है. ऐसे में कल के मुकाबले में दर्शकों को शुभमन से काफी उम्मीदे रहेंगी. इसके अलावा कल के मैच में हो सकता है टीम बदलाव के साथ उतरे, ऐसे में युवा बल्लेबाजों और गेंदबाजों को भी मौका मिल सकता है. अगर हम नीदरलैंड टीम की बात करें तो इस टीम में भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच की परिस्थितियां बदल सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Wankhede Stadium Stats: वानखेड़े पर टीम इंडिया को सेमीफाइनल में मिलेगी जीत !, आंकड़े दे रहे गवाही

संभावित ड्रीम11 टीम 
कैप्टन- शुभमन गिल
उपकैप्टन- मोहम्मद सिराज
विकेटकीपर-स्कॉट एडवर्ड्स 
ऑलराउंडर- रविंद्र जडेजा, बास डी लीडे
बल्लेबाज- केएल राहुल, ईशान किशन,विक्रम सिंह,
गेंदबाज - जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, आर्यन दत्त,

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news