IND VS AUS Dream11: फाइनल की फेहरिस्त में एक बार फिर दो दिग्गज, इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव
Advertisement

IND VS AUS Dream11: फाइनल की फेहरिस्त में एक बार फिर दो दिग्गज, इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

IND VS AUS Dream11 Team: विश्व कप 2023 का आखिरी यानि की फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) होगा. 

 IND VS AUS Dream11: फाइनल की फेहरिस्त में एक बार फिर दो दिग्गज, इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

IND VS AUS Dream11 Predictrion: विश्व कप 2023 का आखिरी यानि की फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND VS AUS Dream11) के बीच खेला जाएगा. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. इस मैच पर देश- दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं. दोनों टीमों ने अपने लीग मैच में बेहतर प्रदर्शन किया था. ऐसे में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
19 नवंबर को विश्वकप का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी साबित होती है, ग्राउंड बड़ा होने के बावजूद भी यहां पर काफी ज्यादा रन बनते हैं. गेंदबाजों की बात करें तो यहां पर इनके लिए परिस्थितियां मिली- जुली रहती हैं. ऐसे में होने वाले फाइनल मुकाबले में बड़ा स्कोर बन सकता है. 

इन पर रहेंगी निगाहें
अहमदाबाद में खेला जाने वाले मुकाबले की बात करें तो इस मैच में भारत की तरफ से सलामी युवा बल्लेबाज शुबमन गिल पर लोगों की काफी ज्यादा निगाहें रहेंगी, शुबमन गिल की बात करें तो ये इस ग्राउंड पे काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, पिछले मैचों में इन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा टीम के कैप्टन और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी आकर्षक का केंद्र होंगे, साथ ही साथ विराट कोहली और श्रेयस अय्यर पर दर्शकों की निगाहें रहेंगी.

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद डेविड वॅार्नर, ग्लेन मैक्सवेल , स्टीव स्मिथ से पार पाना भारतीय गेंदबाजों के लिए बड़ी चुनौती होगी. इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election 2023 Live: छत्तीसगढ़ में जारी है वोटिंग, प्रदेश में डाला गया 19.65% प्रतिशत वोट, यहां जानें पल- पल की अपडेट

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- ग्लेन मैक्सवेल 
विकेटकीपर- लोकेश राहुल
ऑलराउंडर- रवींद्र जड़ेजा, मिचेल मार्श
बल्लेबाज- शुबमन गिल, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, डेविड वॅार्नर
गेंदबाज- मोहम्मद शमी, मिचेल स्टार्क

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news