MP News: MLA को आया इतना गुस्सा, पटवारी से बोले-उल्टा लटका दूंगा, तहसीलदार से कहा-2 दिन में चेंबर छूट जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2074338

MP News: MLA को आया इतना गुस्सा, पटवारी से बोले-उल्टा लटका दूंगा, तहसीलदार से कहा-2 दिन में चेंबर छूट जाएगा

Panna News: पन्ना जिले की गुन्नौर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक को एक कार्यक्रम के दौरान इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पटवारी और तहसीलदार दोनों का जमकर फटकार लगा दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

विधायक को आया गुस्सा

Gunnaur BJP MLA Rajesh Verma: पन्ना जिले की गुन्नौर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजेश वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पटवारी और तहसीलदार को डाटते हुए नजर आ रहे हैं. मामला विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम से जुड़ा है, जहां रानीगंज पुरवा गांव में आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों ने विधायक को अपनी परेशानियां बताई थी, जिसके बाद विधायक ने पटवारी और तहसीलदार की क्लास लगा दी. 

'दो दिन में चेंबर छुड़वा दूंगा'

दरअसल, रानीगंज पुरवा गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची थी, कार्यक्रम में बीजेपी विधायक राजेश वर्मा भी शामिल हुए थे, लेकिन तहसीलदार इस आयोजन में शामिल नहीं हुए थे, जिस पर उन्होंने मंच से ही तहसीलदार को फटकार लगाते हुए कहा 'वह चेंबर में ना बैठे, दो दिन में चेंबर छुड़वा दूंगा.' उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत में सबसे ज्यादा समस्याएं आई हैं, इसलिए इनका निदान तत्काल किया जाना चाहिए,  अगर जल्द ही समस्याओं का निराकरण नहीं किया जाता है तो उचित कार्रवाई की जाएगी.'

'उल्टा लटका दूंगा'

जिस दौरान विधायक यह सब कह रहे थे, तभी एक ग्रामीण किसान ने पटवारी पर किसान से पैसे लेने की बात विधायक को बताई, जिस पर विधायक को और गुस्सा आ गया. ऐसे में विधायक ने खुले मंच से अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा 'इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, अगर कोई भी इस तरह की लापरवाही करेगा तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. पटवारी की काम के बदले रुपए मांगने की शिकायत की चर्चा इस कार्यक्रम में सबसे ज्यादा हो रही थी, जिस पर विधायक ने स्थानीय भाषा में कहा 'पटवारी जी उल्टा लटका देगे, कलेक्टर अलेक्टर को कछु नई समझत हम'. 

पवई विधायक भी दे चुके हैं चेतावनी 

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब पन्ना जिले के विधायक अधिकारियों को चेतावनी देते हुए नजर आए हो. इससे पहले पवई विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी ने भी एक यात्रा के दौरान अधिकारियों को चेतावनी दी थी. उन्होंने एक कार्यक्रम में विद्युत कंपनी के जूनियर इंजीनियर की क्लास लगाते हुए कहा था 'ऐसे अधिकारी ट्रांसफर करवा लें, वरना मैं भोपाल जाकर ट्रांसफर करवा दूंगा। अधिकारियों के बाप का राज नहीं है, जनता का राज है.' बता दें कि बार के विधानसभा चुनाव में पन्ना जिले की तीनों विधानसभा सीटें पन्ना, गुन्नौर और पवई में बीजेपी को जीत मिली है. 

ये भी पढ़ेंः सिंधिया ने PM मोदी की तारीफ में कही बड़ी बात, राहुल गांधी पर साधा निशाना

Trending news