Crime: दमोह में होमगार्ड और दो बेटों की हत्या, तिहरे हत्याकांड से थर्राया इलाका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2305852

Crime: दमोह में होमगार्ड और दो बेटों की हत्या, तिहरे हत्याकांड से थर्राया इलाका

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से सोमवार को सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई है. होमगार्ड और उसके बेटों को मार दिया. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. 

Crime: दमोह में होमगार्ड और दो बेटों की हत्या, तिहरे हत्याकांड से थर्राया इलाका

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बड़ी खबर खबर आई है. यहां एक होमगार्ड सैनिक और उसके दो बेटों की हत्या के बाद सनसनी फैली हुई है, जबकि इस तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. मामला दमोह सागर स्टेट हाइवे पर बांसा तारखेड़ा कस्बे में हुआ. यहां रहने वाले होमगार्ड सैनिक और उसके दो बेटों को मौत के घाट उतारा गया. 

जानकारी के मुताबिक, एक पुराने मामले में राजीनामा के लिए आज होने वाली दोनों पक्षों के बीच बैठक के पहले ही एक पक्ष ने इस वारदात को अंजाम दिया. ये दोनों पक्ष एक ही खानदान के हैं. आरोपियों ने होमगार्ड सैनिक की धारदार हथियार से गला काटकर, जबकि सैनिक के दो बेटों को बीच सड़क गोलियां बरसा कर हत्या की है. 

बेटों को बीच सड़क पर गोली मारी
एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी के मुताबिक, दोनों पक्षों में पहले से जमीनी विवाद था. महीने भर पहले राजा विश्वकर्मा नाम के आरोपी के साथ मृतकों ने जमकर मारपीट की थी, जिसमें राजा गंभीर घायल हुआ था. इन मामलों में राजीनामा के लिए दोनों पक्ष बैठने वाले थे कि आरोपियों ने होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा को गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. कोचिंग क्लास जा रहे सैनिक के दो बेटों उमेश और विकास विश्वकर्मा  पर बीच सड़क गोलियां बरसा कर उन्हें जान से खत्म कर दिया गया. 

गिरफ्तारी के लिए सायबर सेल एक्टिव
वारदात की खबर लगते ही देहात थाना पुलिस के अलावा जिले के एसपी ने वारदात स्तल पर मोर्चा संभाला. इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया है. एसपी के मुताबिक, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में नाकाबंदी कराई गई है, वहीं सायबर सेल को एक्टिव किया गया है.

रिपोर्ट: महेंद्र दुबे, दमोह

Trending news