ENG VS PAK Dream11: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को किसी बड़े चमत्कार की जरूरत! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1954095

ENG VS PAK Dream11: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को किसी बड़े चमत्कार की जरूरत! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

ENG VS PAK Prediction: विश्वकप का 44 वां मैच इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. ये मैच ईडन गार्डन स्टेडियम (Eden Gardens Stadium) पर होगा. 

ENG VS PAK Dream11: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को किसी बड़े चमत्कार की जरूरत! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

ENG VS PAK Prediction: विश्वकप का 44 वां मैच इंग्लैंड और पाकिस्तान (Pakistan Vs England) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो इस मैच में पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड की औपचारिकताएं ही शेष रह गई हैं. जबकि पाकिस्तान टीम को किसी बड़े चमत्कार की जरूरत है. कल के मुकाबले में आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल करेंगे. 

पाकिस्तान की राह मुश्किल
इस मुकाबले में अगर हम पाकिस्‍तान टीम की करें तो बाबर आजम की अगुवाई वाली पाक टीम 8 मैचों में चार पर जीत दर्ज की है. अब सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को किसी चमत्कार की जरूरत है. क्योंकि अब उसे कोई बड़ा चमत्कार ही पहुंचा सकता है, इस मुकाबले में पाकिस्तान के हार के साथ ही सेमीफाइनल पहुंचने की सभी संभावनाएं खत्म हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें: Lucky Colour: राशि के हिसाब से शनिवार को पहनें इस रंग का कपड़ा, भर जाएगी खाली तिजोरी

पिच रिपोर्ट
इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला ईडन गार्डन स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाज और गेंदबाजों दोनों के लिए बहुत अनुकूल है. हालांकि, शुरुआत के ओवरों में तेज गेंदबाजों को विकेट से मदद मिलने की उम्मीद है. जबकि बीच के ओवरों में स्पिनर्स अपनी भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. इस मैच में दर्शकों की निगाहें पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम पर होगी. इस मुकाबले में ड्रीम टीम बनाने के लिए आप यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 
विकेट कीपर : मोहम्मद रिजवान ( Mohammed Rizwan) 
बल्लेबाज : फखर जमान , डेविड मलान ( David Malan), बाबर आजम (Babar Azam) (कैप्टन)
ऑलराउंडर : इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed), मोईन अली ( Moeen Ali), बेन स्टोक्स 
गेंदबाज : क्रिस वोक्स ( Chris Woakes), शाहीन अफरीदी ( Shaheen Afridi)(उपकैप्टन) आदिल रशीद ( Adil Rashid), डेविड विली

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news