आचार संहिता के बीच दतिया में टोल प्लाजा पर गोलीबारी, जान बचाने भागे दो कर्मचारी कुएं में गिरे, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2188852

आचार संहिता के बीच दतिया में टोल प्लाजा पर गोलीबारी, जान बचाने भागे दो कर्मचारी कुएं में गिरे, मौत

दतिया के डगरई टोल प्लाजा पर नकाबपोश बदमाशों ने कर्मचारियों से मारपीट के बाद फायरिंग कर दी.फायरिंग से बचने के लिए कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे, वहीं दो कर्मचारी पास में बने कुएं में गिए गए. जिससे उनकी मौत हो गई.

 

आचार संहिता के बीच दतिया में टोल प्लाजा पर गोलीबारी, जान बचाने भागे दो कर्मचारी कुएं में गिरे, मौत

Datia Toll Plaza:  मध्यप्रदेश के दतिया में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ हैं. बदमाशों को पुलिस का जरा भी डर नहीं है. दरअसल चिरुला थाने से सिर्फ एक किलोमीटर दूर बदमाशों ने टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात मचाया है. वहीं बदमाशों की गोलीबारी से बचने की कोशिश के दौरान 2 टोल प्लाजा कर्मचारियों की कुएं में गिरने से मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक दतिया-झांसी स्थित टोल प्लाजा-44 पर देर रात 8 से 10 बदमाशों ने हमला बोल दिया.  इस दौरान कर्मचारियों ने जमकर मारपीट की और फायरिंग की है. फायरिंग से टोल प्लाजा में भगदड़ मच गई. वहीं बदमाशों की फायरिंग और मारपीट से कर्मचारी दहशत में आ गए और जिसको जहां रास्ता दिखा, वहां भागते हुए दिखे. 

Lok Sabha Chunav: सिंधिया को गले लगाते इमोशनल फोटो चर्चा में, कैप्शन में लिखा 'जीना इसी का नाम है'

कुएं में गिरने से 2 कर्मचारियों की मौत
वहीं फायरिंग से बचने के लिए टोल प्लाजा के दो कर्मचारी अपनी जान बचाने के लिए पीछे की तरफ भागे, जहां खेत में बने कुएं में वो दोनों गिर गए. दोनों ही कर्मचारियों की लाश सुबह मिली. मारपीट और फायरिंग की घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमर में कैद हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक कर्मचारी की पहचान शिवाजी पंडोले हैं, जो नागपुर का रहने वाला है.वहीं दूसरा कर्मचारी हरियाणा के श्रीनिवास है. दोनों ही कर्मचारियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार अब किया जा रहा है. 

मौके पर पहुंची पुलिस
वहीं इस घटनाक्रम के बाद एसपी सहित कई पुलिस अधिकारी सुबह से ही चिरुला थाने पहुंचे ,जहां टोल कर्मचारियों से पूछताछ की गई. इस घटना ने पुलिस की चेकिंग और सक्रियता की पोल खोल कर रख दी.

भारी हथियार लेकर पहुंचे थे बदमाश
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के मद्देजनर पूरे देश में आचार संहिता लगी हुई है. रोजाना ही बॉर्डरों पर पुलिस की नियमित चेकिंग होती है, ऐसे में बदमाश थाने से कुछ ही दूरी पर हथियार लेकर पहुंचे और इतना आंतक फैलाया. दतिया पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

Trending news