'आम' हुए CM मोहन..! सफाई कर्मियों से मिलने के लिए मंच छोड़ा, बैठक में दिखाई सख्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2050090

'आम' हुए CM मोहन..! सफाई कर्मियों से मिलने के लिए मंच छोड़ा, बैठक में दिखाई सख्ती

CM Mohan Yadav News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का आज बड़ा ही सरल और सख्त रूप देखने को मिला. एक कार्यक्रम में उन्होंने सफाई कर्मियों से मिलने के लिए मंच छोड़ दिया. वहीं दूसरी तरफ बैठक में काफी सख्त नजर आए.

'आम' हुए CM मोहन..! सफाई कर्मियों से मिलने के लिए मंच छोड़ा, बैठक में दिखाई सख्ती

CM Mohan Yadav News: भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का आज काफी बिजी शेड्यूल रहा. CM मोहन आज भोपाल संभाग की संभागीय समीक्षा बैठक लेने के साथ ही अन्य कुछ कार्यक्रमों में शामिल हुए. जिसमें विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम भी शामिल था. इस दौरान मुख्यमंत्री का सरल और सख्त रूप देखने को मिला. विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में पीएम मोदी की संबोधन को सुनने और सफाई कर्मियों से मिलने के लिए सीएम नीचे आ गए और बैठक में सख्ती भी दिखाई.

आम दिखे CM मोहन
विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शामिल होने के लिए भोपाल के तत्या टोपे वार्ड 25 दशहरा मैदान पहुंचे. यहां उन्होंने वीसी के जरिए संबोधित प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन सुना. इस दौरान खास बात ये रही की सीएम मोहम यादव मंच से नीचे उतर आए और सफाई कर्मियों से मिलने लगे. इसके बाद वो भोपाल संभाग के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक लेने के लिए चले गए. जहां सख्ती नजर आई.

Black Sesame Benefits: सर्दियों में काला तिल करेगा कमाल, होगा 5 बीमारियों का रामबाण इलाज

संभागीय समीक्षा बैठक
भोपाल संभाग की संभागीय समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पुलिस नगर निगम और अन्य विभागों के साथ मिलकर जोनल प्लान बनाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि धार्मिक जुलूस निकलने के पहले आयोजकों से चर्चा करें. मुख्यमंत्री ने कहा जेल में बंद कैदियों की श्रेणियों का निर्धारण कर ऐसे कैदी जो लंबे समय से बंद है या जिनकी अपील लंबे समय से लंबित है उनके उचित निराकरण के लिए प्रयास करें.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि रेरा और नगरीय प्रशासन विभाग के अधिकारी संयुक्त बैठक करें और प्रधानमंत्री आवास योजना में बने मकानों का मामला निपटाएं. विकसित भारत संकल्प यात्रा से भोपाल संभाग में अभी तक 10 लाख लोग जुड़े हैं. बैठक में मुख्यमंत्री ने बताया कि 15 जनवरी से राजस्व प्रकरणों के निराकरण का अभियान चलेगा.

समीक्षा के बाद बोले मुख्यमंत्री
- भोपाल के विकास और लॉ एंड ऑर्डर का एक्शन प्लान तैयार
- हर संभाग में प्रशासनिक और कानून व्यवस्था की बैठक की जा रही हैं
- सुशासन के लिए की गई यह बैठक
- आगामी कार्य योजना भी बनाई गई
- सरकारी व्यवस्थाएं और योजनाएं सभी तक पहुंचे यही उद्देश्य है
- विकास कार्यों को लेकर प्राथमिकता भी निर्धारित की गई है
- विधायक और सांसदों ने भी सुझाव दिए हैं उस पर भी काम होगा

ये भी पढ़ें: सर्दी में गर्मी का एहसास! 5 अनाजों की रोटियां देंगी गर्माहट, इम्यूनिटी बूस्टर का होगा काम

विकसित भारत संकल्प यात्रा में मुख्यमंत्री
विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मीडिया से बात की यहां उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी योजना के तहत 11 करोड़ से अधिक लोगों को लाभ मिला है. विकसित भारत यात्रा की रेटिंग में मध्य प्रदेश नंबर वन पर चल रहा है. PM मोदी ने चार जातियां यानी किसान, गरीब, महिला, युवा पर जोर दिया है. हर एक हाथ में काम हो, लोगों का जीवन बदले, खुशहाली आए हमारी कोशिश यही है और इसी को लेकर काम हो रहा है.

Trending news