पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान देने वाले BJP विधायक गिरफ्तार, ओवैसी बोले- भाजपा ने सबक नहीं सीखा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1315866

पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान देने वाले BJP विधायक गिरफ्तार, ओवैसी बोले- भाजपा ने सबक नहीं सीखा

बीजेपी विधायक टी राजा पर पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammed) के खिलाफ विवादित बयान देने का आरोप लगा है. जिसके बाद पुलिस ने टी राजा को गिरफ्तार कर लिया है. 

पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान देने वाले BJP विधायक गिरफ्तार, ओवैसी बोले- भाजपा ने सबक नहीं सीखा

नई दिल्लीः अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक टी राजा (T Raja) एक बार फिर विवाद में आ गए हैं. दरअसल हैदराबाद के गोशामहल इलाके से विधायक टी राजा ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammed) के लिए आपत्तिजनक शब्दों (Controversial Statement) का इस्तेमाल किया. जिसके बाद टी राजा के खिलाफ हैदराबाद में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. लोगों ने टी राजा की गिरफ्तारी की मांग की है.

बता दें कि टी राजा ने मुनव्वर फारुकी के खिलाफ वीडियो जारी किया था. मुनव्वर फारुकी ने पिछले हफ्ते ही हैदराबाद में एक कॉमेडी शो किया था. जिसे टी राजा ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में शो रोकने की धमकी दी थी. टी राजा के खिलाफ हैदराबाद के दबीरपुरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है. जिसके बाद पुलिस ने टी राजा को गिरफ्तार कर लिया है.

ओवैसी ने कही ये बात
टी राजा के बयान से नाराज एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि पहले नूपुर शर्मा ने जिस तरह से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अनाप-शनाप बोलने की कोशिश की. उसके बाद एक भाजपा विधायक ने इस तरह से बयान दिया है. इससे पता चलता है कि बीजेपी मुसलमानों से नफरत करती है. ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा ऐसा क्यों कर रही है. क्या बीजेपी भारत के सोशल फैब्रिक को तोड़ना चाहती है. तेलंगाना में शांति है, तेलंगाना में पिछले 8 साल से कोई दंगा नहीं हुआ है. इसीलिए हैदराबाद का नाम पूरी दुनिया में इज्जत की नजरों से देखा जाता है. 

नूपुर शर्मा ने भी की थी विवादित टिप्पणी
इससे पहले भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने भी एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी. जिसके बाद पूरे देश में खूब हंगामा हुआ और पार्टी ने नूपुर शर्मा को 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया था. 

Trending news