Asia Cup 2022: इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताया भारत बनेगा एशिया कप का विजेता!
Advertisement

Asia Cup 2022: इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताया भारत बनेगा एशिया कप का विजेता!

Asia Cup 2022: विराट कोहली की फॉर्म इन दिनों अच्छी नहीं चल रही है. ऐसे में सभी की निगाहें एशिया कप में विराट कोहली की बैटिंग पर लगी हैं. सभी जानते हैं कि अगर विराट कोहली के बल्ले से रन निकले तो भारत की बल्लेबाजी को रोकना नामुमकिन होगा.

Asia Cup 2022: इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताया भारत बनेगा एशिया कप का विजेता!

नई दिल्लीः  एशिया कप की शुरुआत कल यानि कि 27 सितंबर से होने जा रही है. एशिया कप में सभी टीमें जीत की दावेदार हैं लेकिन भारत और पाकिस्तान पर ज्यादा दांव लगाया जा रहा है. अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वाटसन ने भविष्यवाणी की है कि एशिया कप 2022 की विजेता भारतीय टीम होगी. आईसीसी के साथ बातचीत में शेन वाटसन ने कहा कि भारतीय टीम बेहद मजबूत है और जो भी कंडीशन हो, वह हालात में जल्दी ढल जाते हैं. 

वाटसन ने कहा कि भारत की बैटिंग काफी मजबूत है, इसलिए उन्हें रोकना काफी मुश्किल होगा. हालांकि शेन वाटसन ने पाकिस्तान के चांस को भी खारिज नहीं किया और कहा कि 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान के बीच मैच का जो भी विजेता होगा, टूर्नामेंट भी वही टीम जीतेगी. वाटसन ने कहा कि पिछले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने जिस तरह से इंडिया को हराया, उसके बाद से उनके हौसले बुलंद हैं, इसलिए भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान के जीतने के भी चांस हैं. 

विराट कोहली की फॉर्म इन दिनों अच्छी नहीं चल रही है. ऐसे में सभी की निगाहें एशिया कप में विराट कोहली की बैटिंग पर लगी हैं. सभी जानते हैं कि अगर विराट कोहली के बल्ले से रन निकले तो भारत की बल्लेबाजी को रोकना नामुमकिन होगा. इस पर बात करते हुए शेन वाटसन ने कहा कि इन दिनों आप देख सकते हैं कि विराट कोहली की एनर्जी थोड़ी कम है और आईपीएल के दौरान भी ऐसा देखने को मिला था. आईपीएल  के दौरान विराट कोहली ने अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की लेकिन कह सकते हैं कि विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में वापस आ जाएंगे. 

एशिया कप से पहले करीब एक माह तक कोहली क्रिकेट से दूर रहे हैं. इस ब्रेक से वह तरोताजा हुए होंगे और उम्मीद है कि एशिया कप में उनके बल्ले का जलवा फिर से देखने को मिलेगा. 

Trending news