MP NEWS: बर्थ-डे पार्टी में हुई लड़ाई, 18 साल के लड़के की हत्या, सामने आया CCTV वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2013863

MP NEWS: बर्थ-डे पार्टी में हुई लड़ाई, 18 साल के लड़के की हत्या, सामने आया CCTV वीडियो

MP Crime News: ग्वालियर में बीच बाजार 18 साल के युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक दोस्त के साथ बर्थडे पार्टी में गया था, लेकिन यहां कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि आरोपियों ने पहले तो मृतक की पिटाई लगाई फिर गोली मारकर हत्या कर दी. 

MP NEWS: बर्थ-डे पार्टी में हुई लड़ाई, 18 साल के लड़के की हत्या, सामने आया CCTV वीडियो

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 18 साल के रैपीडो राइडर युवक की हत्या का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार शाम की है. बर्थ-डे पार्टी में झगड़े के बाद युवक की बीच बाजार गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसके सिर में गोली मारी, जिससे उसके सिर के चिथड़े उड़ गए. रैपीडो राइडर और उसका दोस्त अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने के लिए मेला ग्राउंड गए थे. यहीं आए कुछ युवकों से झगड़ा हुआ और मारपीट हुई. 

झगड़े के बाद मेला ग्राउंड से करीब 3 किलोमीटर दूर मुरार के छह नंबर चौराहे के पास रैपीडो राइडर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा फिर सिर में गोली मार दी. जहां यह घटना हुई, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की घटना दिख रही है. हत्या होने के बाद आरोपी भागते नजर आ रहे हैं. पूरी घटना मुरार थाना क्षेत्र के 6 नंबर चौराहे इलाके की है. आरोपी दो बाइक पर सवार होकर आए थे. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत युवक को अस्पताल भिजवाया, लेकिन उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी. उसकी पीठ पर बैग था. इस बैग को खोलकर पुलिस ने तलाशी ली तो पर्ची मिली, जिस पर प्रिंस खरे निवासी शिवाजी नगर, थाटीपुर और नंबर लिखा था. 

दोस्त के साथ पार्टी में गया था मृतक
कहानी उस वक्त उलझ गई जब पुलिस ने प्रिंस के घर फोन लगाया तो सामने आया कि वह शाम को घर से निकला था, लेकिन जब परिजनों को मृतक का फोटो भेजा तो बोले कि वह उनका बेटा नहीं है. करीब चार घंटे की पड़ताल के बाद सामने आया कि प्रिंस तो बाइक पर पीछे बैठा था. बाइक इमरान खान निवासी शिवाजी नगर चला रहा था. इमरान खान रैपीडो राइडर था. वह शाम 5 बजे अपने घर पर यह कहकर निकला था कि कस्टमर का फोन आया है. कस्टमर को छोड़ने के लिए जा रहा है. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. 

आधा दर्जन आरोपियों पर केस दर्ज
पुलिस रात को इमरान के परिजनों को पोस्टमार्टम हाउस लेकर पहुंची तो उन्होंने पहचान की. पुलिस को पूछताछ में पता लगा है कि मेला ग्राउंड में दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए थे. यहां झगड़ा हुआ था. इसके बाद मुरार में छह नंबर चौराहे के पास इन्हें घेर लिया. यहां इमरान खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: प्रियांशु यादव, ग्वालियर

Trending news