BAP पार्टी के MLA को आया गुस्सा, अधिकारियों से बोले-कांग्रेस ज्वाइन कर लो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2031517

BAP पार्टी के MLA को आया गुस्सा, अधिकारियों से बोले-कांग्रेस ज्वाइन कर लो

MP News: मध्य प्रदेश में भारत आदिवासी पार्टी के एकलौते विधायक कमलेश्वर डोडियार को एक बैठक के दौरान गुस्सा आ गया. जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों को कांग्रेस ज्वाइन करने की सलाह दे दी. 

विधायक को आया गु्स्सा

MLA Kamleshwar Dodiyar: मध्य प्रदेश की सैलाना विधानसभा सीट BAP पार्टी के एकमात्र विधायक कमलेश्वर डोडियार को बैठक में अधिकारियों पर गुस्सा आ गया. उन्होंने अधिकारियों के सही से काम करने की सलाह दी है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जिस तरह से अधिकारी काम कर रहे हैं, उस तरह से तो उन्हें कांग्रेस ज्वाइन कर लेना चाहिए. इस दौरान विधायक के साथ बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर भी थे. 

अधिकारियों को लगाई फटकार 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकसित भारत संकल्प यात्रा इन दिनों ग्रामीण इलाकों में निकाली जा रही है, रतलाम जिले के सैलाना में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान भारत आदिवासी पार्टी के सैलाना विधायक ने नगर परिषद अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दबाव में काम करना है तो नौकरी छोड़ कर कांग्रेस ज्वाइन कर लीजिये. सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार का गुस्सा इस बात पर फूटा था कि पांच सफाई कर्मियों को नगर परिषद से हटा दिया गया था. 

इस दौरान बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर भी मौजूद थे.  ऐसे में सांसद गुमान सिंह भी अधिकारियों पर बरस पड़े और नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारियों को यहां तक कह दिया कि आप लोग ये सब ठीक करवाइए नहीं तो आपके साथ कोई घटना घटित हो सकती है, सांसद गुमान सिंह ने परिषद के अधिकारी से कहा कि आपकी कोई इज्जत नहीं है, लेकिन भाजपा की इज्जत खराब ना करें. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. 

मामले में अब कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं, क्योंकि जिस विधानसभा क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस और बीजेपी को नकार कर भारत आदिवासी पार्टी के कमलेश्वर डोडियार को चुना है, वहां प्रशासनिक अधिकारियों पर कांग्रेस के दबाव में काम करने के आरोप लग रहे है, तो क्या हारने के बाद भी सैलाना विधानसभा में कांग्रेस का प्रशासनिक तंत्र पर नियंत्रण काबिज है इस बात के सवाल भी उठ रहे हैं. 

रतलाम से चंद्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः Rahul Gandhi की भारत न्याय यात्रा पर MP में एंट्री से पहले बवाल, BJP ने कहा 'जहां गए वहां कांग्रेस निपट गई'

Trending news