सलवार सूट पहनकर क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी? जानिए इसके पीछे का राज
Advertisement

सलवार सूट पहनकर क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी? जानिए इसके पीछे का राज

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer sapna choudhary) अपने डांस से सभी को दीवाना बना देती हैं. उनके डांस पर सभी लोग मर मिटने को तैयार रहते हैं. उनका डांस शो कहीं भी हो रहा हो, लोग उनके तरफ खींचे चले आते हैं.

सलवार सूट पहनकर क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी? जानिए इसके पीछे का राज

Sapna choudhary Salwar suit: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer sapna choudhary) अपने डांस से सभी को दीवाना बना देती हैं. उनके डांस पर सभी लोग मर मिटने को तैयार रहते हैं. उनका डांस शो कहीं भी हो रहा हो, लोग उनके तरफ खींचे चले आते हैं. लेकिन क्या आपने कभी गौर किया है कि वो हमेशा सूट पहनकर ही क्यों डांस करती है? जी हां, सपना चौधरी हमेशा सलवार सूट (Salwar Suit) में स्टेज शो करती हैं. लेकिन क्यों? तो चलिए जानते हैं खुद सपना चौधरी से जिसने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था. 

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने बताया था कि शुरुआत में लड़के उनके डांस का काफी मजाक बनाते थे, तो वो उनकी पिटाई कर देती थी. इसी दौरान उन्होंने सूट वाली बात भी कही थी.

मम्मी ने कहा था सूट पहनने को....
सपना चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक बार वो डांस करने के लिए लहंगा पहनी हुई थी, लेकिन वो लहंगे की वजह से डांस नहीं कर पा रही थी.  तब सपना चौधरी (sapna choudhary salwar suit) को उनकी मम्मी ने कहा कि सलवार सूट पहनकर डांस करो. अगर किसी भी तरह की अभद्रता से बचना है तो सलवार सूट पहन लो. उसके बाद उन्होंने सोच लिया था कि वह पूरे कपड़े पहनकर ही डांस करेंगी. चाहे किसी को पसंद आए या नहीं. सपना की ये सोच अब हरियाणा में स्टाइल और फैशन बन गया है. 

कम उम्र में खोया पिता
बता दें कि सपना चौधरी ने छोटी सी उम्र में अपनी पिता को खो दिया था. अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए सपना चौधरी ने दिन रात एक कर दिया. उसके बाद सपना चौधरी ने पीछे मूड़ कर नहीं देखा और आज सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आज सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं एक रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी एक डांस परफॉर्मेंस के 25 से 50 लाख रुपए चार्ज करती हैं. वहीं साल 2020 में हरियाणवी सिंगर वीर साहू के साथ शादी के चलते सपना चौधरी खूब सुर्खियों में रही थीं.

Trending news