Betul: झरने की तेज धार के बीच घंटों फंसे रहे श्रद्धालु, रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1296106

Betul: झरने की तेज धार के बीच घंटों फंसे रहे श्रद्धालु, रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया

Viral video in betul: मध्‍य प्रदेश के बैतूल से एक वीड‍ियो सामने आ रहा है ज‍िसमें कुछ लोग झरने के बीच में फंसे हुए हैंं और वहां से न‍िकलने की कोश‍िश कर रहे हैं. ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.   

झरने में फंसे लोग.

इरशाद ह‍िंदुस्‍तानी/बैतूल: बारिश से लगातार हो रहे हादसों के बावजूद लोग नदी, पहाड़ों, झरनों के पास लापरवाही बरतना नहीं छोड़ रहे हैं. इसका ताजा वीडियो छोटा भोपाली में सामने आया है जहां सैकड़ों श्रद्धालु आज बारिश की वजह से तेज पानी के बहाव में फंस गए. 

नदी की तेज धार के बीच घंटों फंसे रहे लोग 

वीडियो बैतूल ज‍िले के रानीपुर थाना क्षेत्र के शिवधाम भोपाली का है. कल सोमवार को भी यहां नदी के बीच श्रद्धालु फंस गए थे लेकिन आज मंदिर के पास की रेलिंग में सैकड़ों श्रद्धालु पानी की तेज धार के बीच घंटों फंसे रहे. इस वाकये को क‍िसी ने र‍िकॉर्ड कर ल‍िया और फ‍िर सोशल मीड‍िया पर अपलोड कर द‍िया. इसमें साफ द‍िख रहा है क‍ि कैसे लोग एक दूसरे का हाथ पकड़कर पानी के बीच में से न‍िकलने की कोश‍िश कर रहे हैं. उन्‍हें ये भी डर नहीं क‍ि यद‍ि पानी के तेज बहाव में बह गए तो फ‍िर क्‍या होगा?

पहाड़ी के ऊपर से तेज बहाव शुरू हो गया

छोटा भोपाली का पवित्र शिवलिंग पहाड़ी पर मौजूद है. सावन की वजह से यहां हर दिन सैकड़ों श्रद्धालु पहुंच रहे हैंं. आज भी यहां दर्शन के लिए लोग पहुंचे थे. इसी बीच तेज बारिश शुरु हो गई. बारिश ने इतना रौद्र रूप धारण किया क‍ि पहाड़ी के ऊपर से तेज बहाव शुरू हो गया जिसने बाढ़ का रूप धारण कर लिया. इससे चट्टानों के आसपास से तेज धराएं फूट पड़ी. यह बहाव शिवधाम की सीढ़ियों से भी होकर बहने लगा. इनमें से कुछ युवक लापरवाही करते हुए दिखाई दिए.  

 सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं 

आपको बता दें क‍ि भोपाली शिवधाम की पहाड़ी में दरार आने से पहले ही यहां खतरा मंडरा रहा है. इसके बावजूद प्रशासन की ओर से इस इलाके में अब भी सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं जिसकी वजह से यहां रोज दिल दहला देने वाले नजारे सामने आ रहे हैं. 

Chhattisgarh Weather : 24 घंटों के लिए छत्तीसगढ़ में बारिश का ओरेंज और येलो अलर्ट, इन जिलों में बढ़ सकती है समस्या

Trending news